शुक्रवार, मई 3, 2024
होमस्पोर्ट्सवर्ल्ड कप के बीच TV चैनल पर लीक हुए Babar Azam के...

वर्ल्ड कप के बीच TV चैनल पर लीक हुए Babar Azam के पर्सनल चैट्स, फैन्स में मचा बवाल

Date:

Related stories

Babar Azam : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का अभी तक का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। इसको लेकर पाकिस्तानी फैंस पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को कोस रहे हैं। लेकिन अब बाबर आजम के लिए एक और मुसीबत खड़ी हो गई। बाबर की पर्सनल चैट्स पाकिस्तान के टीवी चैनल पर लीक हो गई हैं।

दरअसल 28 अक्टूबर को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट रशीद लतीफ ने एक पाकिस्तान चैनल को बताया था की पीसीबी(Pakistan Cricket Board) के प्रमुख ज़का अशरफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान Babar Azam के कॉल्स और मैसेजेस को इग्नोर कर रहे हैं। पर्व क्रिकेटर के इन आरोपों का पीसीबी प्रमुख ने खंडन किया। उन्होंने अपनी सफाई में बाबर आजम की से बातचीत की चैट एक इंटरव्यूअर के साथ शेयर की। ये बातचीत बाबर आजम पर पीसीबी के COO सलमान नसीर के बीच हुई थी।

लीक हुई चैट

पीसीबी प्रमुख ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ हुई व्हाट्सएप चैट को शेयर किया। मैसेजेस एक टीवी चैनल पर दिखाए गए। जो मैसेज दिखाए गए, उसमें सलमान नसीर ने बाबर आजम से पूछा,” टीवी, सोशल मीडिया पर एक बात चल रही है कि आपने ज़का अशरफ को फोन किया था, जिसका उन्होंने जवाब नहीं दिया। क्या आपने सच में उन्हें फोन किया था? जिसपर बाबर ने जवाब देते हुए कहते हैं-सलाम सलमान, मैंने उन्हें कोई कॉल नहीं किया।

बाबर की चैट को सार्वजनिक करने से भड़के लोग

टीवी चैनल पर इस तरह पाकिस्तान के कप्तान की पर्सनल व्हाट्सएप चैट लाइव करने से लोग गुस्साए हुए हैं। यहां तक की चैट को दिखाए जाने पर टीवी शो में मौजूद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर अजहर अली ने भी इस हरकत को गलत बताया। उन्होंने पूछा कि PCB चेयरमैन या टीवी चैनल ने पर्सनल चैट टीवी चैनल पर दिखाए जाने से पहले बाबर आजम से इजाजत ली।

पीसीबी प्रमुख ने खुद लीक करवाई चैट्स

बाबर की चैट्स लीक होते ही पाकिस्तान में बवाल मच गया। बवाल मचते ही टीवी एंकर वसीम बादामी ने इसको लेकर सफाई दी। उन्होंने कहा कि वे बातचीत को सार्वजनिक करने से झिझक रहे थे, लेकिन उन्होंने लाइव शो में इसे दिखाने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि खुद PCB प्रमुख ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत दे दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories