Home विडियो BBL 2022-23: Izharulhaq Naveed ने हवा में छलांग लगाकर, जमीन पर गिर...

BBL 2022-23: Izharulhaq Naveed ने हवा में छलांग लगाकर, जमीन पर गिर रही गेंद को हैरतअंगेज तरीके से लपका, देखें Video

0
BPL 2022-23

BBL 2022-23: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग (BBL 2022-23) अब अपने अंतिम दौर पर पहुंच चुका है और आज बीबीएल के दूसरा सेमीफाइनल मैच सिडनी सिक्सर्स बनाम ब्रिस्बेन हीट के बीच खेला गया। वहीं, बीबीएल में अबतक कई ऐसे कैच पकड़े गए हैं जिसे देख क्रिकेट प्रेमियों का दिल खुश हो जाता है। आज के मैच में एक बेहतरीन कैच पकड़ा गया। सिडनी सिक्सर्स टीम के स्पिन गेंदबाज इजहारुलहक नवीद (Izharulhaq Naveed) ने हैरतअंगेज कैच पकड़ा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इजहारुलहक नवीद ने पकड़ा शानदार कैच

सिडनी सिक्सर्स टीम के स्पिनर गेंदबाज इजहारुलहक नवीद ने आज के मैच में शानदार फील्डिंग के साथ बेहतरीन गेंदबाजी भी की। लेकिन जब वह आज के मैच में अपना तीसरा ओवर और टीम का 11वां ओवर डालने आए और सामने ब्रिस्बेन हीट टीम के बल्लेबाज सैम हैं बल्लेबाजी कर रहे थे। लेकिन नवीद की मिस्ट्री गेंद को पढ़ नहीं पाए और गलत शॉट खेल बैठे। वहीं, गेंद फेंकने के बाद हवा में जाती गेंद को देख इजहारुलहक नवीद ने पिच के ऊपर ही शानदार तरीके से छलांग लगाकर एक बेहतरीन कैच लपक लिया।

Also Read: VIRAT KOHLI को लेकर इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने दिया बड़ा बयान कहा- ‘बेटा जब तू अंडर 19 खेलता था तब तेरा बाप टेस्ट क्रिकेटर था’

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

बीबीएल के दूसरे सेमीफाइनल मैच में सिडनी सिक्सर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की टीम का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना सका और टीम अपने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 116 रन ही बना पाई। 117 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रिस्बेन हीट टीम की शुरुआत खराब रही और टीम के 5 विकेट 56 गिर गए। लेकिन माइकल नेसर ने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में 48 रनों की नाबाद पारी खेली और अपनी को फाइनल में पहुंचा दिया है।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version