Home स्पोर्ट्स RCB का खिताब जीतने का टूटा सपना, IPL 2023 से बाहर होने...

RCB का खिताब जीतने का टूटा सपना, IPL 2023 से बाहर होने के बाद रोये Virat Kohli, पत्नी अनुष्का को कराना पड़ा शांत

0

Virat Kohli: इस सीजन में आईपीएल के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का प्रदर्शन लाजवाब रहा। उन्होंने अपने बेहतरीन पारियों से आरसीबी की टीम को थाम के रख हुआ है। आरसीबी के खिलाड़ी मैक्सवेल, फाफ और किंग कोहली को छोड़ दे तो कोई भी खिलाड़ी कुछ कमाल नहीं कर सका। लेकिन, विराट और फाफ की जोड़ी ने टीम के लिए शानदार शुरूआत दिलाई है। लेकिन, प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए आरसीबी की टीम गुजरात को मात नहीं दे सकी और मुकाबले को 6 विकेट से हार गई। इस हार के बाद विराट कोहली का दर्द उनकी आंखो में झलक रहा है। जिसका अंदाजा आप वायरल पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

हार के बाद रोये विराट कोहली

वविराट कोहली की टीम पिछले 16 साल से एक खिताब के लिए तरस रही है। इस टीम के पास एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी आए। लेकिन, टीम को जीत दिलाने में सभी विफल रहे। इस हार के बाद विराट कोहली की आंखे नम होती हुई कैमरे में कैद हु। किंग कोहली का खिताब जीतने का सपना एक बार फिरसे अधूरा रह गया है। गुजरात के खिलाफ अहम मुकाबले में आरसीबी की टीम जीतने में फैल रही और पूरे आईपीएल से बाहर हो गई है। वहीं मैच को हारने के बाद कोहली ड्रैसिंग रूम में नम आंखो से रोते हुए नजर आए। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही पोस्ट को देख कर लगा सकते है।

गुजरात ने आरसीबी को हराया

गुजरात की टीमने टॉस जीतकर आरसीबी की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए फाफ डू प्लेसिस और विराट कोहली ने शानदार शुरूआत दिलाई। हालांकि, कोहली को छोड़ दे तो कोई भी खिलाड़ी बड़ी पारी खेलने में नाकाम साबित हुए। वहीं गुजरात की टीम के सामने आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवरो ें 198 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा था। जिसे शुभमन गिल की पारी की बदौलत गुजरात ने 5 गेंद शेष 6

Exit mobile version