Home विडियो Cricket Viral Video: मैदान पर हुआ ऐसा जिसे देख नहीं रोक पाएंगे...

Cricket Viral Video: मैदान पर हुआ ऐसा जिसे देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

0
Cricket Viral Video

Cricket Viral Video: सोशल मीडिया के जमाने में हमें अक्सर ऐसा कुछ जरूर देखने को मिलता है जिसे देख हम अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और वीडियो को देखकर जमकर हँसते हैं। लेकिन इस सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे जो भी देख रहा है वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है। लेकिन इस बार यह वीडियो क्रिकेट (Cricket Viral Video) के मैदान से वायरल हो रहा है। जिसमें एक खिलाड़ी गेंद को रोकने की पूरी कोशिश करता है लेकिन वह असफल हो जाता है और गेंद बाउंड्री पार चली जाती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारत में हर जगह क्रिकेट खेला जाता है। इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा गली क्रिकेट और लोकल टूर्नामेंट भी इंडिया में खूब खेला जाता है। यह वीडियो भी किसी लोकल टूर्नामेंट का है जिसमें एक मैच में एक खिलाड़ी गेंद को पकड़ने की पूरी कोशिश करते है लेकिन वह गेंद को पकड़ नहीं पता है। दरअसल, टेनीस बॉल से खेले जा रहे मैच में जब गेंद खिलाड़ी के पास आती है तो वह गेंद को पकड़ने का खूब प्रयास करता है। लेकिन पकड़ नहीं पता है। जब वह बॉउंड्री से पहले गेंद को गिर के पकड़ लेता है और गेंद को मैदान के अंदर फेंखता है लेकिन गेंद उसके पैर से लगकर बाउंड्री के लिए चली जाती है।

Also Read: WORLD CUP 2023: 50-50 ओवर मैच का बदलेगा रूपरेखा! क्रिकेट में नए फॉर्मेट की शुरुआत के संकेत

यहां देखें Cricket Viral Video:

तेजी से वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो पर 8 लाख से ज़्यादा व्यू आ चुके हैं और लोग इस वीडियो को जमकर शेयर और लाइक कर रहे हैं। हालांकि, यह वीडियो किस टूर्नामेंट का है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर धमाल मचाता है और लोगों को काफी पसंद आता है।

Also Read: LLC MASTERS 2023: दोहा में CHRIS GAYLE की दहाड़, 43 साल की उम्र में बरसाए ताबड़तोड़ छक्के, VIDEO VIRAL

Exit mobile version