सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमविडियोCricket Viral Video: जब MS Dhoni ने Mustafizur Rahman को मारा था...

Cricket Viral Video: जब MS Dhoni ने Mustafizur Rahman को मारा था जोर से धक्का, क्या था मामला जरूर देखें

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हमेशा अपनी कप्तान और बल्लेबाजी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। धोनी को मैदान पर बहुत कम ही बार देखा गया हो जब वह अपना आपा खो बैठे हैं और सामने वाली टीम के खिलाड़ियों से भिड़े हो। हलाकि, ऐसा हमें साल 2015 में देखने को मिला था जब भारतीय टीम बांग्लादेश के दौरे पर थी और एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेली थी। इस सीरीज में धोनी को एक मैच में गुस्सा आ जाता है और वह बांग्लादेश गेंदबाज मुस्ताफिज़ुर रहमान को जोर धक्का मार देते हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल (Cricket Viral Video) होता है और भारतीय फैंस इस वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं।

धोनी ने मारा था धक्का

बात है साल 2015 कि जब टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ वनडे मैच खेल रही थी। इस मैच में जब भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर धोनी और रैना बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं, बांग्लादेश की तरफ से युवा गेंदबाज मुस्ताफिज़ुर रहमान गेंदबाजी कर रहे थे और वह गेंद डालने के बाद बार-बार धोनी के सामने आ जा रहे थे। जिसकी वजह से धोनी को रन लेने में दिक्कत हो रही थी। इस हरकत पर धोनी की गुस्सा आ जाता है और वह रन लेते समय मुस्ताफिज़ुर को जोर से धक्का मारते हैं और वह दूर जाकर गिरते हैं।

Also Read: PSL 2023: क्रिकेट बना IMRAN KHAN के लिए वरदान, प्लेऑफ मैचों की वजह से रुकी गिरफ्तारी!

यहां देखें Cricket Viral Video:

Click here: https://www.dailymotion.com/video/x37v9u8

दोनों खिलाड़ियों पर लगा था जुर्माना

मैदान पर धक्का-मुक्की करने के लिए उस समय के भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और बांग्लादेशी गेंदबाज मुस्ताफिज़ुर रहमान के ऊपर जुर्माना लगाया गया था। मैच रैफरी एंडी पाइक्रॉफ्ट ने मैच के बाद बांग्लादेश और भारत के बीच मैदान पर टकराव के लिए भारत के कप्तान एमएस धोनी और बांग्लादेश के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान पर मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगाया था।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories