बुधवार, मई 15, 2024
होमस्पोर्ट्सCristiano Ronaldo: 'अब मेरे और मेसी के बीच 15 साल पुरानी प्रतिद्वंद्विता...

Cristiano Ronaldo: ‘अब मेरे और मेसी के बीच 15 साल पुरानी प्रतिद्वंद्विता खत्म’ , इस स्टार फुटबॉलर ने ये क्या कह दिया ?

Date:

Related stories

Neymar Al-Hilal: नेमार का अल हिलाल क्‍लब ने किया अनोखा स्‍वागत

Neymar Al-Hilal: ब्राजील के फुटबॉल स्टार नेमार ने हाल...

Lionel Messi ने बार्सिलोना क्लब को लेकर कह दी बड़ी बात, जानिये पूरा मामला

Lionel Messi: अर्जेंटीना के फुटबॉल स्टार लिओनेल मेसी इन...

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टिआनो रोनाल्डो इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि क्रिस्टिआनो ने हाल में ही मेसी को लेकर कुछ बयान दिया है। क्रिस्टिआनो ने कहा है कि मेसी से अब सारी पुरानी प्रतिद्वंद्विता खत्म हो चुकी है।

क्रिस्टिआनो ने अलापा मेसी राग

पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आपको बता दें कि दुनिया में सबसे ज्यादा गोल करने का रिकॉर्ड रखने वाले रोनाल्डो ने मेसी को लेकर कहा है कि , अब उनके और मेसी के बीच कि प्रतिद्वंद्विता खत्म हो चुकी है। मेसी और वह भले ही अच्छे दोस्त नहीं हैं पर वह एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। रोनाल्डो ने कहा कि, “अब मेरे और मेसी के बीच की 15 साल पुरानी प्रतिद्वंद्विता खत्म हो चुकी है। मेरे और मेसी के बीच में भले ही कम बात होती हो पर हम दोनों एक दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं।”

अल-नसार को दिलाया था अरब चैंपियंस लीग का खिताब


आपको बता दें कि दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर में से एक क्रिस्टिआनो रोनाल्डो ने हाल में ही अपनी टीम अल नसार के लिए खेलते हुए टीम को अरब चैंपियंस लीग का खिताब दिलाया था। अरब चैंपियंस लीग के फाइनल में अल नसार ने हमवतन क्लब अल हिलाल को 2-1 से हराकर अरब चैंपियंस लीग का खिताब जीता था। रोनाल्डो ने इस दौरान अहम मौकों पर क्लब के लिए गोल भी दागे थे।

रोनाल्डो हैं रिकॉर्डों के किंग

आपको बता दें कि पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टिआनो रोनाल्डो को यूं ही दुनिया में फुटबॉल का बादशाह नहीं कहा जाता है। रोनाल्डो ने अपने अब तक के करियर के दौरान कुल 32 ट्राफियां अपने नाम की है। क्रिस्टिआनो रोनाल्डो के नाम इसके अलावे 5 बैलन डी ओर खिताब भी है। हालांकि रोनाल्डो अब तक अपने देश पुर्तगाल को विश्व कप की ट्राफी दिलाने में नाकाम रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories