रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सDC VS MI IPL 2023: Rohit Sharma ने आतिशी पारी खेल मुंबई...

DC VS MI IPL 2023: Rohit Sharma ने आतिशी पारी खेल मुंबई को दिलाई पहली जीत, दिल्ली को 6 विकेट से रौंदा

Date:

Related stories

Jake Fraser McGurk ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मारा IPL 2024 का सबसे तेज अर्धशतक

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर बल्लेबाज Jake Fraser...

बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देतीं हैं Hardik Pandya की वाइफ Natasha Stankovic, देखें तस्वीरें

भारतीय ऑलराउंडर Hardik Pandya आजकल आईपीएल में मुंबई इंडियंस...

DC VS MI IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां लीग मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से हराया। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कप्तानी पारी खेलते हुए आतिशी अर्धशतक लगाया। इस जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 में अपनी पहली जीत दर्ज की है।

वॉर्नर ने खेली कप्तानी पारी 

दिल्ली कैपिटल्स ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 172 रन बनाए। दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज और टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कप्तानी पारी खेली। डेविड वॉर्नर ने 47 गेंदों पर 51 रनों की पारी खेली। वॉर्नर के बाद मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आए अक्षर पटेल ने टीम लिए अहम रन जोड़े। मनीष पांडे 26 रन बनाकर आउट हुए।

Also Read:Mumbai Indians ने शेयर किया Suryakumar Yadav का मज़ेदार वीडियो, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

अक्षर पटेल ने खेली आतिशी पारी 

इसके बाद ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 25 गेंदों पर 54 रनों की आतिशी पारी खेली और टीम के स्कोर को 172 रनों तक पहुंचाया और मुंबई इंडियंस को मैच जीतने के लिए 173 रनों का लक्ष्य दिया। मुंबई इंडियंस के लिए सबसे सफल गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ और पीयूष चावला रहे। दोनों गेंदबाजों ने दिल्ली कैपिटल्स के 3-3 विकेट चटकाए।

रोहित शर्मा ने आतिशी पारी खेल टीम को दिलाई पहली जीत

दिल्ली कैपिटल्स के 173 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत की। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं मुंबई इंडियंस के दूसरे सलामी बल्लेबाज ईशान किशन ने 31 रनों की शानदार पारी खेली। जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए तिलक वर्मा ने 40 रनों की पारी खेलकर आउट हुए और लास्ट में टिम डेविड ने मैच को खत्म किया। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2023 की पहली जीत दर्ज की।

Also Read:Mumbai Indians ने शेयर किया Suryakumar Yadav का मज़ेदार वीडियो, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories