सोमवार, मई 13, 2024
होमस्पोर्ट्सDC VS MI IPL 2023: Piyush Chawla की फिरकी में फंसे दिल्ली...

DC VS MI IPL 2023: Piyush Chawla की फिरकी में फंसे दिल्ली के दिलेर, टॉप के 3 बल्लेबाजों को किया Out

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

DC VS MI IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस के फिरकी गेंजबाज पीयूष चावला का जादू देखने को मिला। इस मैच में पीयूष चावला ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट लिए। पीयूष चावला की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पीयूष चावला की फिरकी गेंदबाजी में फंसे दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज 

दरअसल, मुंबई इंडियंस के बेहतरीन लेग स्पिनर पीयूष चावला ने अपनी बेहतरीन स्पिन से दिल्ली कैपिटल्स को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। पीयूष चावला ने इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट चटकाए। पीयूष चावला ने दिल्ली कैपिटल्स के अहम बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। पीयूष चावला ने पहले बेहतरीन बल्लेबाजी कर हे मनीष पांडे को आउट किया। मनीष पांडे 26 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद पीयूष चावला ने 11वें ओवर में रोमेन पॉवेल को एल्बीडबल्यू बोल्ड करके आउट किया। इसके बाद पीयूष चावला ने ललित यादव को क्लीन बोल्ड करके आउट किया।

Also Read: DC VS MI IPL 2023: Jason Behrendorff ने एक ही ओवर में 3 बल्लेबाजों को किया चलता, देखें Video

पीयूष चावला ने किफायती गेंदबाजी कर तीन विकेट चटकाए

पीयूष चावला ने इस मैच में किफायती गेंदबाजी की। पीयूष चावला ने चार ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट चटकाए। पीयूष चावला की शानदार गेंदबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहा है। मैदान पर मौजूद फैंस ने पीयूष चावला की शानदार गेंदबाजी की जमकर लुफ्त उठाया। पीयूष चावला के अलावा मुंबई इंडियंस के एक और गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ ने बेहतरीन गेंदबाजी की। जेसन बेहरेनडॉर्फ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के तीन अहम बल्लेबाजों को आउट किया। जेसन बेहरेनडॉर्फ ने कप्तान डेविड वॉर्नर, अक्षर पटेल और विकेटकीपर बल्लेबाज अभिषेक पोरेल को आउट किया। पीय़ूष चावला की शानदार गेंदबाजी का वीडियो।

Also Read: DC VS MI IPL 2023: Jason Behrendorff ने एक ही ओवर में 3 बल्लेबाजों को किया चलता, देखें Video

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories