शनिवार, मई 4, 2024
होमस्पोर्ट्सENG vs NZ: खत्म नहीं हो रहीं न्यूजीलैंड की मुश्किलें, इंग्लैंड के...

ENG vs NZ: खत्म नहीं हो रहीं न्यूजीलैंड की मुश्किलें, इंग्लैंड के हाथों मिली करारी शिकस्त

Date:

Related stories

ENG vs NZ: वर्ल्ड कप का आगाज होने अब कुछ ही समय बचा है। ऐसे में सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। जहां एक तरफ एशिया कप चल रहा तो वहीं, न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के दौरे पर पहुंच गई है। बता दें कि इस दौरे पर न्यूजीलैंड इंग्लैंड के खिलाफ 4 टी20 और 3 वनडे खेलेगी। ऐसे में न्यूजीलैंड की इस दौरे की शुरुआत काफी साधारण रही।

वर्ल्ड कप इतिहास में सबसे कामयाब टीमों में से एक है न्यूजीलैंड

ICC वर्ल्ड कप 2023 की तैयारियां तेज है। ऐसे में सभी टीमें अभ्यास के तौर पर किसी ना किसी टीम के खिलाफ सीरीज खेल रही हैं। वहीं न्यूजीलैंड टीम फिलहाल इंग्लैंड के दौरे पर है जहां 4 टी20 और 3 वनडे खेलेगी। इस दौरे की शुरुआत न्यूजीलैंड के लिए काफी साधारण रही। ऐसे कीवी खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक देखने कोमिल रहा है। हाल ही में न्यूजीलैंड टीम ने यूएई का दौरा किया था। UAE के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में कीवी टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है। कीवी टीम ने भले ही वर्ल्ड कप ना जीता हो लेकिन पिछले कई सालों में इस टीम ने सेमीफइनल और फाइनल में जगह बनाने में सफलता पाई है। इसके अलावा न्यूजीलैंड ने पहले WTC (वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप) फाइनल भारत को हराया था।

इंग्लैंड के इस गेंदबाज ने पहले ही मैच में मचाया धमाल

इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड के पहले टी20 मैच में इंग्लैंड के फास्ट बॉलर ब्रायडन कार्स ने धमाल मचाया है। अपने डेब्यू मैच में कार्स ने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट झटके। इस दौरान उनकी इकॉनमी रेट केवल 5.8 की रही। उनकी शानदार गेंदबाजी के आगे न्यूजीलैंड के बल्लेबाज काफी दबाव में नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories