Home विडियो Tazmin Brits ने लूटी सेमीफाइनल मैच में महफिल, एक हाथ से पकड़ा...

Tazmin Brits ने लूटी सेमीफाइनल मैच में महफिल, एक हाथ से पकड़ा अद्भुत कैच, Video देख नहीं होगा यकीन

0
ENGW vs SAW T20 World Cup 2023

ENGW vs SAW T20 World Cup 2023: साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे महिला टी20 वर्ल्ड कप का आज दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका (ENGW vs SAW T20 World Cup 2023) के बीच केपटाउन के न्यूलैंड के मैदान पर खेला जा रहा है। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका टीम ने शानदार शुरुआत की और टीम ने 164/4 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने शानदार शुरुआत की। वहीं साउथ अफ्रीका की शानदार खिलाड़ी तज़मिन ब्रिट्स (Tazmin Brits) ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा जिसका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तज़मिन ब्रिट्स ने पकड़ा शानदार कैच

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने शानदार शुरुआत की और पहले 5 ओवर में 53 रन बना दिए। लेकिन पॉवरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आई शबनीम इस्माइल ने इस ओवर में दो विकेट झटक इंग्लैंड टीम को बैकफूट पर धकेल दिया। लेकिन इस ओवर में तज़मिन ब्रिट्स ने एक बेहतरीन ही कैच पकड़ा और इंग्लैंड टीम को दूसरा झटका दिया। तज़मिन ब्रिट्स ने छलांग लगाकर एक हाथ से शानदार कैच लपका। तज़मिन ब्रिट्स के इस शानदार कैच को देख बल्लेबाज को भी यकीन नहीं हो रहा था।

Also Read: शानदार बल्लेबाज Laura Wolvaardt के तेज तर्रार शॉट ने निकाल दी अंपायर की चीख, देखें Video

यहां देखें वीडियो:

साउथ अफ्रीका के सलामी बल्लेबाजों ने की शानदार बल्लेबाजी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला मेजबान टीम के लिए सही साबित हुआ और टीम की दोनों सलामी बल्लेबाज लौरा वोल्वार्ड्ट और ताज़मिन ब्रिट्स ने टीम को अबतक शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार पारी खेली। लौरा ने 53 रन और ताज़मिन ने 68 रनों की पारी खेली। वहीं अंत के ओवरों में मरिजैन कप्प ने ताबड़तोड़ पारी खेली और कप्प ने मात्र 13 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली और टीम का स्कोर 164 रन पहुंचाया।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

इंग्लैंड महिला टीम: हीथर नाइट (c), एमी जोन्स (wk), डेनिएल व्याट, चार्लोट डीन, सारा ग्लेन, लॉरेन बेल, सोफिया डंकले, एलिस कैपसे, नेट साइवर-ब्रंट, सोफी एक्लेस्टोन, कैथरीन साइवर-ब्रंट।

साउथ अफ्रीका महिला टीम: सुने लुस (कप्तान), क्लो ट्रायॉन, लौरा वोल्वार्ड्ट, ताज़मिन ब्रिट्स, मरिज़ैन कप्प, नादिन डी क्लार्क, एनेके बॉश, सिनालो जाफ्ता (डब्ल्यू), शबनिम इस्माइल, अयाबोंगा खाका, नॉनकुलुलेको म्लाबा।

Also Read: PSL 2023: रन के लिए भागते वक्त Babar Azam के सामने आए Hasan Ali, गुस्से से लाल बाबर ने दिखाया बैट, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version