रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL को लेकर Gautam Gambhir का बड़ा ऐलान, LSG की बजाय अब...

IPL को लेकर Gautam Gambhir का बड़ा ऐलान, LSG की बजाय अब इस टीम में मेंटॉर की निभाएंगे भूमिका

Date:

Related stories

IPL 2024: ‘कठिन दिन हमेशा बुरे नहीं होते’, KKR के हार के बाद बोले Gautam Gambhir

IPL 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के राजस्थान रॉयल्स...

Gautam Gambhir: क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट वंडे विश्व कप के खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट फैन्स की नजर अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) पर है। ऐसे में पूर्व भारतीय बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आईपीएल को लेकर बड़ा ऐलान किया है। गंभीर ने आधिकारिक एक्स हैंडल से जानकारी दी है कि उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) टीम के मेंटॉर पद को छोड़ दिया है। गंभीर अब आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के साथ मेंटॉर की भूमिका में नजर आएंगे। उनके इस ऐलान के बाद क्रिकेट की दुनिया में फैन्स के बीच खूब उनके केकेआर से जुड़ने को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

“मैं वापस आ गया हूं”

इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व के संस्करणों में कोलकाता नाइट राइडर्स की कमान संभाल चुके गंभीर अब फिर एक बार टीम के साथ जुड़ गए हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से इस संबंध में जानकारी दी है। गौतम गंभीर ने केकेआर की जर्सी पहनकर एक फोटो शेयर किया है और लिखा है कि “मैं वापस आ गया हूं। मैं भूखा हूं, मेरा नंबर 23 है और मैं केकेआर हूं।” गंभीर के इस ऐलान के बाद से क्रिकेट प्रेमियों के बीच चर्चा का दौर फिर से शुरु है।

लखनऊ सुपर जायन्ट्स का साथ छूटा

गौतम गंभीर अब आगामी आईपीएल सत्र में लखनऊ सुपर जायन्ट्स के साथ नजर नहीं आएंगे। उन्होंने इस संबंध में बड़ा ऐलान करते हुए टीम के कोचिंग स्टाफ, खिलाड़ी व सपोर्ट स्टॉफ का शुक्रिया भी किया है। गंभीर ने LSG को लेकर कहा है कि आने वाले समय में वो टीम से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।

केकेआर के साथ जुड़ने से बढ़ी उम्मीदें

गौतम गंभीर के कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़ने से क्रिकेट फैन्स की उम्मीदें एक बार फिर बढ़ी हैं। गंभीर पहले भी केकेआर की कमान संभालते हुए टीम को 2 बार आईपीएल का खिताब जीता चुके हैं। उन्हें क्रिकेट के इस प्रारुप के सफल कप्तानों में से एक गिना जाता है। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के साथ उन्होंने बतौर खिलाड़ी अपने आईपीएल कैरियर का समापन किया था फिर लखनऊ सुपर जायन्ट्स के साथ मेंटॉर की भूमिका में जुड़े थे। अब एक बार फिर केकेआर में उनकी वापसी से फैन्स की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories