सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सGautam Gambhir: विराट कोहली-नवीन उल हक की भिड़त पर फिर बोले गौतम...

Gautam Gambhir: विराट कोहली-नवीन उल हक की भिड़त पर फिर बोले गौतम गंभीर, कहा कोई भी मेरे खिलाड़ियों पर हावी नहीं हो सकता

Date:

Related stories

Gautam Gambhir: जैसा की सभी को मालूम है कि जब इस साल का आईपीएल चल रहा था यानी साल 2023 का आईपीएल चल रहा था। तो इस दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था। जोकि काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गया था।

मैच के बीच खिलाड़ियों में हुई बेहस

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2023 के आईपीएल मैच के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और लखनऊ सुपर जेंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान ही इन दोनों खिलाड़ियों में जबरदस्त झगड़ा हुआ था। मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी ज्यादा गहमा गहमी देखने को मिली थी।

जब दोनों खिलाड़ियों के बीच भिड़ंत हो रही थी। तब इसमें एलएसजी के मेंटोर गौतम गंभीर भी आ गए थे। गंभीर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इस विवाद पर खुलकर बताएं उन्होंने कहा कि कोई भी आकर उनके खिलाड़ियों पर हावी नहीं हो सकता।

खिलाड़ियों के बीच हुई बहस पर गौतम गंभीर ने दिया खुलकर जबाव

आगे उन्होंने कहा कि मैच के दौरान जो हुआ उसमें उन्होंने हस्तक्षेप नहीं किया, मगर मैच खत्म होने के बाद उन्हें अपने खिलाड़ियों का बचाव करने का पूरा अधिकार है। आगे गौतम गंभीर ने कहा ‘एक मेंटोर के रूप में, कोई भी आकर मेरे खिलाड़ियों पर हावी नहीं हो सकता।

मेरी धारणा काफी अलग है। जब तक मैच चल रहा था, मुझे हस्तक्षेप करने का कोई अधिकार नहीं था। एक बार मैच खत्म होने के बाद, अगर कोई मेरे खिलाड़ियों के साथ तीखी बहस करता है तो मुझे उसका बचाव करने का पूरा अधिकार है।’

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि गौतम गंभीर और विराट कोहली एक दूसरे के आमने-सामने आए हैं। इससे पहले भी इन दोनों के बीच काफी गंभीर बहस हो चुकी है। आईपीएल 2013 के दौरान भी इन खिलाड़ियों के बीच मैदान में भिड़ंत देखने को मिली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories