Home विडियो GG vs UPW WPL 2023: Grace Harris ने खेली 71 रनों की...

GG vs UPW WPL 2023: Grace Harris ने खेली 71 रनों की तूफानी पारी, Video देख रह जाएंगे हैरान

0
GG vs UPW WPL 2023

GG vs UPW WPL 2023: विमेंस प्रीमियर लीग में सोमवार को गुजरात जायंट्स और यूपी वारियर्स (GG vs UPW WPL 2023) के बीच बीच खेला गया। इस मुकाबले में यूपी की टीम ने 3 विकेट से जीत हासिल की और सेमिफाइनल में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है। लेकिन दोनों टीमों के बीच बेहद ही रोमांचक मुकाबला खेला और मैच अंतिम ओवर तक चला और यूपी की 1 गेंद पहले जीत मिली। वहीं, यूपी को जीत मिली ग्रेस हैरिस (Grace Harris) की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ग्रेस हैरिस ने खेली तूफानी पारी

यूपी टीम की शानदार बल्लेबाज ग्रेस हैरिस ने अपनी टीम के लिए बेहद ही शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। ग्रेस हैरिस ने शानदार पारी खेलते हुए मात्र 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेली। ग्रेस ने अपनी इस बेहतरीन पारी के दौरान उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के लगाए। इस बेहतरीन पारी के लिए उनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया।

Also Read: Viral IPL Video: Ravindra Jadeja ने जब बना दिए थे 6 गेंदों में 37 रन, जड़े थे 5 छक्के, देखें Video

वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें

https://www.wplt20.com/videos/magnificent-grace-harris-blistering-7241-6322967216112

यूपी ने जीता 3 विकेट से मैच

WPL के 17वें मैच में गुजरात जायंट्स और यूपी वारियर्स बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में 178 रन बनाए। वहीं, 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूपी की टीम ने 19.5 ओवर में 181 रन बनाकर 3 विकेट से मैच जीत लिया।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

GG: सोफिया डंकले, लौरा वोल्वार्ड्ट, एशलीग गार्डनर, दयालन हेमलता, हरलीन देओल, सुषमा वर्मा (डब्ल्यू), स्नेह राणा (सी), किम गर्थ, मोनिका पटेल, तनुजा कंवर, अश्विनी कुमारी।

UPW: देविका वैद्य, एलिसा हीली (w/c), किरण नवगिरे, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, दीप्ति शर्मा, सोफी एक्लेस्टोन, सिमरन शेख, पार्शवी चोपड़ा, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़।

Also Read: IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

Exit mobile version