मंगलवार, मई 28, 2024
होमस्पोर्ट्सGT VS MI IPL 2023: टीम इंडिया से बाहर किए गए गेंदबाज...

GT VS MI IPL 2023: टीम इंडिया से बाहर किए गए गेंदबाज का कमाल, गुजरात के इस बड़े बल्लेबाज को बनाया शिकार, देखें Video

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

GT VS MI IPL 2023: आईपीएल 2023 का 35वां लीग मुकाबला गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में पीयूष चावला और कुमार कार्तिकेय की शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। दोनों गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस को दो बड़े झटके दिए। दोनों गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कुमार कार्तिकेय और पीयूष चावला ने की शानदार गेंदबाज 

कुमार कार्तिकेय ने पारी के 12वें ओवर में गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका दिया। कुमार कार्तिकेय ने 12 वें ओवर की पहली गेंद पर अच्छी बल्लेबाजी कर रहे शुभमन गिल को सूर्यकुमार यादव के हाथों कैच कराकर आउट किया। शुभमन गिल 34 गेंदों पर 56 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान उन्होंने 7 चौके और एक छक्का लगाया। कुमार कार्तिकेय की शानदार गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। शुभमन गिल के आउट होने का वीडियो।

गिल और विजय शंकर एक ही तरह आउट 

शुभमन गिल के आउट होने के गुजरात टाइटंस को एक और बड़ा झटका लगा। 13वें ओवर में पीयूष चावला ने टीम को बड़ा झटका दिया। पीयूष चावला ने गुजरात टाइटंस के आक्रामक बल्लेबाज विजय शंकर को आउट किया। पीयूष चावला ने विजय शंकर को टिम डेविड के साथ कैच कराकर आउट किया। विजय शंकर 16 गेंदों पर 19 रन बनाकर आउट हुए। विजय शंकर और शुभमन गिल के आउट होने के खास बात यह रही एक की तरह आउट हुए। विजय शंकर के आउट होने का वीडियो।

Also Read: IRE VS SL: श्रीलंका के खिलाफ आयरलैंड के बल्लेबाजों ने रचे कई इतिहास, क्रिकेट जगत में सभी रह गए हक्का-बक्का

गुजरात टाइटंस के प्लेइंग इलेवन: हार्दिक पांड्या (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद, मोहित शर्मा।

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग: रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, कुमार कार्तिकेय, अर्जुन तेंदुलकर, रिले मेरेडिथ, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ।

Also Read: IRE VS SL: श्रीलंका के खिलाफ आयरलैंड के बल्लेबाजों ने रचे कई इतिहास, क्रिकेट जगत में सभी रह गए हक्का-बक्का

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories