सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्ससहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे,...

सहवाग के बाद पाक क्रिकेट टीम के अब Zomato ने लिए मजे, मीम शेयर कर उड़ा दी धज्जियां

Date:

Related stories

ICC World Cup 2023: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का प्रदर्शन विश्व कप 2023 में बेहद निराशाजनक रहा है। इस क्रम में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। बीते दिनों भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने पाक क्रिकेट टीम को लेकर एक मीम शेयर किया था जिसकी खूब चर्चा हुई है। सहवाग ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से लिखा था ‘पाकिस्तान जिंदा भाग!’ सहवाग के इस मीम के बाद अब ऑनलाइन फूड डिलीवर कने वाली कंपनी ज़ोमैटो ने भी पाक क्रिकेट टीम को लेकर मीम शेयर किए हैं। ज़ोमैटो की ओर से एक डिलीवरी करने वाले व्यक्ति और एक हवाई जहाज को दिखाया गया है। इस पोस्ट को लेकर अब खूब सुर्खियां बन रही हैं।

सहवाग के बाद अब ज़ोमैटो का मीम वार

भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग के बाद अब ज़ोमैटो की मीम सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दरअसल ज़ोमैटो ने अपने सोशल मीडियो पोस्ट के तहत खाने की डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को दर्शाया है और उसे पकौड़े डिलीवरी करते हुए दिखाया गया है। इसके अलावा ज़ोमैटो ने रनवे से उड़ान भरते हुए एक फ्लाइट के साथ पाकिस्तान टीम के वापस जाने की बात लिखी है। ज़ोमैटो के आधिकारिक हैंडल से किए गए इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडियो पर खूब सुर्खियां बन रही हैं और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

क्रिकेटर सहवाग ने कही थी ये बात

भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग ने बीते दिन अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर तंज कसा था। सहवाग ने अपने पोस्ट के तहत लिखा था कि “जिन्दा भाग पाकिस्तान!” बता दें कि भारतीय क्रिकेटर के इस पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियां देने को मिलीं। इस पोस्ट पर 12.6 मिलीयन तक के इंप्रेशन भी दर्ज किए गए। इसके अलावा देश-दुनिया के अलग-अलग खिलाड़ियों ने भी सहवाग के पोस्ट को कोट कर अपने विचार रखे और साथ ही पाक टीम के खराब प्रदर्शन की आलोचना की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories