रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सICC World Cup 2023: मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान ने कर...

ICC World Cup 2023: मैच से पहले बांग्लादेश के कप्तान ने कर दी कोहली की तारीफ, जानें प्रतिक्रिया में और क्‍या कहा   

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

ICC World Cup 2023: भारत और बांग्लादेश ICC वर्ल्ड कप 2023 के 17वें मैच में गुरुवार को आमने-सामने होंगी। दोनों ही देशों के लिए यह मैच महत्वपूर्ण है। ऐसे में बांग्लादेश और भारतीय टीम के खिलाड़ी नेट में खूब पसीना बहा रहे हैं। इधर  ICC वर्ल्ड कप 2023 के इस महामुकाबले से पहले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बड़ी बात कही। ऐसे में उनकी बातों पर प्रतिक्रिया देते हुए बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने विराट कोहली की तारीफ की। आइए खबर के माध्यम से जानते हैं, कि आखिर कप्तान शाकिब अल हसन ने क्या कहा।

प्रेस वार्ता के दौरान विराट कोहली ने क्या कहा

अक्सर मैच से पूर्व या फिर मैच के बाद खिलाडी प्रेस वार्ता करते हैं। ऐसे में विराट कोहली ने भारत-बांग्लादेश मैच से पहले कहा, कोई टीम छोटी-बड़ी नहीं होती। वर्ल्ड कप में किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता। हम सभी आगामी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने की कोशिश करेंगे। सभी टीमों की भी सोच यही होती है। इसके अलावा कोहली ने बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन की तारीफ की। कोहली ने कहा, शाकिब अल हसन के पास अच्छा अनुभव है। साथ ही उनके पास गेंदबाजी में अच्छा नियंत्रण है। वह एक किफायती और बल्लेबाजों को तंग करने वाले गेंदबाज हैं। वह विकेट भी सही समय पर चटका लेते हैं।      

शाकिब अल हसन विराट कोहली का किया तारीफ

भारत और बांग्लादेश (ICC World Cup 2023) मैच से पहले कप्तान शाकिब अल हसन ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा- “वर्तमान समय में सबसे सर्वश्रेष्ठ और करिश्माई बल्लेबाज हैं। मैंने अब तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली को कुल 5 बार आउट किया है। कल के मैच में वह कुछ ऐसा ही करने की सोच रहे हैं।” 

अब मैच के आंकड़ों पर गौर करें तो भारत ने अब तक अपने तीनों मुकाबले जीते हैं। वहीं बांग्लादेश ने 3 मैचों में सिर्फ एक पर जीत दर्ज कर पाई है। वहीं यह मुकाबला गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा। अगर भारत इस मैच में जीत दर्ज करती है। तो वह काफी मजबूत स्थिति में आ जाएगी। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें