Home स्पोर्ट्स WPL: भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बढ़ी जिम्मेदारी...

WPL: भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बढ़ी जिम्मेदारी , बनाया गया गुजरात का टीम का मेंटर!, जानिए कितनी अहम है यह जिम्मेदारी

0

WPL: पुरुष आईपीएल के बाद अब बीसीसीआई ने महिला आईपीएल की शुरुआत की है । महिला आईपीएल की टीमों का चुनाव भी हो गया है । इस बार महिला आईपीएल में 5 टीमें खेलते हुए नजर आएंगी। आपको बता दें कि दिल्ली ने झूलन गोस्वामी को बॉलिंग कोच बनने का ऑफर दिया है । ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा है कि पूर्व भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज की भी जिम्मेदारी बढ़ सकती है ।

अहमदाबाद की टीम को अडानी ग्रुप ने किया अपने नाम

इस साल होने जा रहे महिला आईपीएल में अडानी ने अहमदाबाद की टीम के लिए जमकर बोली लगाई और अपने नाम कर लिया । वहीं इस टीम में पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज को मेंटर और एडवाइजर के रूप में चुना है। फिलहाल अभी इस बारे में आधिकारिक रूप से बीसीसीआई की तरफ से कई सामने नहीं आई है । इस बार वीमेन्स प्रीमियर लीग का मुकाबला 4 मार्च से शुरू हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः PM Narendra Modi को ब्रिटिश सांसद ने कहा ‘विश्व का सबसे शक्तिशाली व्यक्ति’, डॉक्यूमेंट्री विवाद को शांत करना है ब्रिटेन की मंशा !

मिताली राज ने रखी वीमेन्स प्रीमियर लीग को लेकर राय

वीमेन्स प्रीमियर लीग को लेकर बीसीसीआई लगातार बैठक कर रही है । टीमों के चुनाव के बाद अब मैच शुरू करवाने को लेकर लगातार बैठक की जा रही है । ऐसे में पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज का कहना है कि “वीमेन्स प्रीमियर लीग का मुकाबला महिला खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। अडानी ग्रुप भी खेल को आगे बढ़ाएगा। हमें इस साल होने वाले महिला आईपीएल से बहुत कुछ सीखने को भी मिलेगा ।”

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान का इंटरनेशन करियर काफी शानदार रहा है । मिताली राज ने अपने इंटरनेशनल करियर में 211 वनडे मैच में 7805 रन बनाए हैं। मिताली राज की गिनती भारत के बेहतरीन महिला खिलाड़ियों में की जाती हैं ।

ये भी पढ़ेंः एशिया के सबसे अमीर Gautam Adani पर Hindenburg Research ने फोड़ा धोखाधड़ी का बम, जानें क्या है पूरा मामला

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version