Home स्पोर्ट्स IND vs AUS Live Match: KL Rahul की दमदार 75 रनों की...

IND vs AUS Live Match: KL Rahul की दमदार 75 रनों की पारी के दम पर Team India ने जीता 5 विकेट से मैच

0
IND vs AUS Live Match
IND vs AUS Live Match: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जाने वाली तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।
Himanshu Singh

भारत ने जीता 5 विकेट से मैच

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में 5 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की तरफ से केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 75 रनों की बेहतरीन पारी खेली। उनके अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने 45 रनों की पारी खेली। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के द्वारा दिए गए 189 रनों के लक्ष्य को 39.5 ओवर में ही हासिल कर लिया।

Himanshu Singh

35 ओवर का खेल समाप्त

ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। पॉवरप्ले में ही टीम इंडिया के 4 विकेट गिर गए हैं। लेकिन केएल राहुल के शानदार अर्धशतक की दम पर टीम इंडिया ने मैच में वापसी की है। वहीं 35 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर है 150 रन पर 5 विकेट है। जीत के लिए अभी टीम इंडिया को 39 रनों की जरूरत है।

Himanshu Singh

30 ओवर का खेल समाप्त

ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। पॉवरप्ले में ही टीम इंडिया के 4 विकेट गिर गए हैं। वहीं 30 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर है 122 रन पर 5 विकेट है। जीत के लिए अभी टीम इंडिया को 67 रनों की जरूरत है।

Himanshu Singh

25 ओवर का खेल समाप्त

ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। पॉवरप्ले में ही टीम इंडिया के 4 विकेट गिर गए हैं। वहीं 25 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर है 100 रन पर 5 विकेट है। जीत के लिए अभी टीम इंडिया को 89 रनों की जरूरत है।

Himanshu Singh

20 ओवर का खेल समाप्त

ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 189 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। पॉवरप्ले में ही टीम इंडिया के 4 विकेट गिर गए हैं। वहीं 20 ओवर के बाद टीम इंडिया का स्कोर है 83 रन पर 5 विकेट है।

Exit mobile version