Home स्पोर्ट्स IND vs AUS ODI Live: Mohammed Siraj ने कंगारुओं के छुड़ाए छक्के,...

IND vs AUS ODI Live: Mohammed Siraj ने कंगारुओं के छुड़ाए छक्के, कही ये बड़ी बात

0

IND vs AUS ODI Live: वानखेड़े स्टेडियम में आज ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भारत को 189 रनों का लक्ष्य दिया हैं। शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने धीमी गति से खेलना शुरू किया। लेकिन बाद में टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। भारतीय टीम ने आज टॉस को जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर में भी पवेलियन लौट गई। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से सबसे शानदार पारी मिशेल मार्च ने खेली। वहीं भारतीय टीम के बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद शमी और सिराज ने 3-3 विकेट झटके।

खुद को फिट रखने की है जरूरत

वहीं मैच के खेलने के बाद मोहम्मद सिराज ने कहा है कि खुद को फिट रखने के काफी मेहनत करनी पड़ती हैं। अच्छी टीम से भिड़ने से पहले नेट पर प्रेक्टिस करने की जरूरत है। मुंबई की पीच पर गेंद उछाल करती है जिसकी वजह से विकेट लेना भी आसान हो जाता है।

Also Read: WPL 2023: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की एक जीत ने बदल दिया पॉइंट्स टेबल, जानें कौन कहां पहुंचा

कप्तान हार्दिक के साथ बनाई ये योजना

सिराज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ” मैने आज के मैच में स्लिप करने की कोशिश की। यहां की पीच पर गेंद अच्छे से मूव कर रही थी। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि कप्तान को हमेशा गेंदबाजों के हौसले को बढ़ाते रहना चाहिए। अगर आप गेंदबाज के हौसले के बढ़ाएंगे तो अच्छी से अच्छी टीम को कम रनों में समेटा जा सकता।

Also Read: Hero Splendor Plus और Honda Shine 100 में से कौन सी बाइक कराएगी असली मौज, एक झलक में देखें बड़े अंतर

Exit mobile version