शुक्रवार, मई 10, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS 2023: ICC वर्ल्ड कप क आज होगा महामुकाबला, हजारों...

IND vs AUS 2023: ICC वर्ल्ड कप क आज होगा महामुकाबला, हजारों लोग पहुंचे अहमदाबाद, जानें कैसा रहेगा मौसम

Date:

Related stories

IND vs AUS 2023: आज आईसीसी वर्ल्ड कप का फाइनल मैच होने वाला है।जिसको लेकर देशभर में लोगों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। बता दें कि आज यह महामुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला है।

आज होगा महामुकाबला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि क्रिकेट टूर्नामेंट का यह 48 वा यानी की आखिरी मैच है। यही कारण है कि आज हजारों लोग गुजरात पहुंच रहे हैं ताकि वह यह महामुकाबला देख सके। आम आदमी के साथ-साथ कई दिग्गज लोग भी आज अहमदाबाद पहुंच सकते हैं। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समिति कई लोगों के नाम शामिल है।

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच यह महामुकाबला गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है। इस लाइव मैच को देखने के लिए हजारों लोग स्टेडियम पहुंच रहे हैं। खेल प्रेमियों का कहना है कि यह मैच बेहद रोमांचक रहने वाला है।

मौसम देगा मैच का साथ

इसमें कई लोगों के मन में है यह सवाल भी होगा कि इस महामुकाबले में कोई रंग में भंग ना डल जाए, खासकर मौसम की वजह से, तो उनको जानकारी के लिए बता दें कि की मौसम विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार गुजरात में फिलहाल मौसम बिल्कुल साफ रहने की आशंका है।

मौसम विभाग का कहना है गुजरात में बारिश के कोई भी असर नहीं है। वहीं अगर अहमदाबाद की बात की जाए तो यहां पर अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहने वाला है और न्यूनतम तापमान करीब 21 डिग्री के आसपास रहेगा।

वहीं दिन ढलने के बाद तापमान में गिरावट आ सकती है यानी की अधिकतम तापमान 28 डिग्री हो सकता है। मौसम विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार मैच देखने वाले लोगों को मौसम बिल्कुल ही अनुकूल मिलने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories