मंगलवार, मई 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIND VS AUS 2023: वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी, तो वही उनकी...

IND VS AUS 2023: वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी, तो वही उनकी मां की तबीयत हुई खराब, अस्पताल में भर्ती

Date:

Related stories

IND VS AUS: इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दमदार वर्ल्ड कप मैच चल रहा है बता दें कि यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा है और हर कोई भारत की जीत की दुआ कर रहा है।

शमी की मां की तबीयत हुई खराब

इस बीच बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। बता दें कि बता टीम इंडिया के मशहूर बॉलर मोहम्मद शमी की मां की तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई है, और उन्हें उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है आखिरकार मोहम्मद शमी की मां की तबीयत किन कारणों की वजह से खराब हुई है। जहां एक तरफ मोहम्मद शमी वर्ल्ड कप में आज अपना जलवा दिखा रहे हैं। तो वहीं उनकी मां अस्पताल में भर्ती हैं। फिलहाल उनकी मां के साथ समय की बहन मौजूद हैं।

सुबह शमी ने मां से की थी बात

बता दें कि आज सुबह मैच की शुरुआत होने से पहले और तबीयत खराब होने से पहले शमी की मां ने अपने बेटे और टीम इंडिया की जीत की दुआएं मांगी थीं। शमी की मां ने बताया था कि आज सुबह शमी से बात हुई थी और उन्होंने सब की खैरियत पूछी थी।

इसके साथ ही शमी की मां ने कहा था कि आज उन्हें पूरी उम्मीद है कि भारत वर्ल्ड कप में जीत हासिल करेगा। बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज वर्ल्ड कप फाइनल मैच हो रहा है। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने एक भी मैच नहीं हारा है। सेमी फाइनल की बात करें तो भारत को न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत दिलाने में मोहम्मद शमी ने करीब सात विकेट लेकर इतिहास रच दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories