Home स्पोर्ट्स IND vs AUS 2023: ‘ससुर जी क्यों नहीं लेकर आए सारा भाभी...

IND vs AUS 2023: ‘ससुर जी क्यों नहीं लेकर आए सारा भाभी को’ शुभमन गिल के 4 पर निबटने पर फूटा फैंस का गुस्सा

IND vs AUS 2023: 'ससुर जी क्यों नहीं लेकर आए सारा भाभी को' शुभमन गिल के 4 पर आउट होने पर यूजर्स इंस्टाग्राम पर काफी ट्रोल कर रहे हैं।

0
257

IND vs AUS 2023: आज क्रिकेट वर्ल्ड का वर्ल्ड कप गुजरात के अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीम के बीच खेला जा रहा है। भारत के शुरुआत में तीन विकेट गिर चुके हैं। शुभमन गिल भी विश्व कप फाइन में मात्र 4 रन बनाकर ही आउट हो गए। जिसके बाद फैंस का दिल टूट गया।

4 रन पर आउट होने पर ट्रोलर्स के निशाने पर आए शुभमन गिल

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अब लोग शुभमन गिल को बुरी तरह से ट्रोल करने लगे हैं। जिसमें वह क्रिकेट के भागवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम लेकर शुभमन गिल को घेर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि, ससुर जी बिना सारा के ही मैच देखने को क्यों गए हैं। इसके साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि, अगर आज सारा तेंदुलकर मैंच देखने आती तो शायद शुभमन 4 रनों पर आउट नहीं होते हैं।

आपको बता दें, 18 तारीख को सारा तेंदुलकर ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वह शुभमन को शुभकामनाएं दे रही थीं। लेकिन अब वो आउट हो चुके हैं। जिसके कारण लोग अब उन्हें सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें, आज सारा तेंदुलकर मैच देखने स्टेडियम नहीं पहुंची हैं।

सारा तेंदुलकर ने दी थीं शुभकामनाएं

https://twitter.com/SaraTendulkar__/status/1725820499010232690

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।