रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सIND VS AUS 2023: फाइनल के दिन इन कारणों से बंद रहेगा...

IND VS AUS 2023: फाइनल के दिन इन कारणों से बंद रहेगा अहमदाबाद एयरपोर्ट, जानें क्या है अथॉरिटी की एडवाइजरी

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

WC फाइनल की हार से बौखलाए फैन्स, अस्ट्रेलियन खिलाड़ियों की पत्नियों को दीं खूब गालियां

World Cup 2023 Final: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर दिन रविवार को अहमदाबाद में खेला गया था। अस्ट्रेलियन क्रिकेट टीम ने इस मुकाबले में भारतीय टीम को 6 विकेट से हराकर 6वीं बार खिताब अपने नाम किया।

IND VS AUS 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के लिए आज का दिन खास है। आज गुजरात के अहमदाबाद में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वंडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाना है। इसको लेकर लोगों के अंदर खूब उत्साह देखने को मिल रहा है और भारी संख्या में लोग अहमदाबाद पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल अंतरराष्ट्रीय (SVPI) एयरपोर्ट ने बीती रात एक एडवाइजरी जारी की है। इसके तहत एरपोर्ट अथॉरिटि ने बताया है कि आज फाइनल मुकाबले से पहले अहमदाबाद में भारतीय वायुसेना का एयर शो होगा जिसके कारण दोपहर 1:25 से 2:10 तक एयरस्पेस बंद रखा जाएगा। इस क्रम में यात्रियों से कहा गया है कि वे यात्रा संबंधी औपचारिकताओं और सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के लिए तय समय से पहले ही घरों से निकल लें जिससे की उनकी यात्रा में किसी तरह की बाधा ना पहुंचे।

भारतीय वायुसेना का एयर शो

गुजरात के अहमदाबाद में आज भारत और अस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इसको लेकर सभी तरह की तैयारियां कर ली गई हैं। अहमदाबाद एयरपोर्ट की तरफ से भी लोगों को इस संबंध में एडवाइजरी जारी कर दी गई है। एयरपोर्ट की ओर से कहा गया है कि फाइनल मुकाबले के कारण शहर में ज्यादा ट्रैफिक होने की संभावना है। ऐसे में सभी यात्री औपचारिकताओं और सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के लिए ततय समय से पहले ही घरों से निकल लें जिससे की उनकी यात्रा प्रभावित ना हो सके। एयरपोर्ट की ओर से भी बताया गया है कि 17 और 19 नवंबर को 13:25 से 14:10 तक (45 मिनट तक) एयरस्पेस भारतीय वायु सेना के एयर शो के कारण बंद रहेगा।

अहमदाबाद में उमड़ेगा लोगों का हुजूम

भारत और अस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले विश्व कप फाइनल मुकाबले को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में लाखों लोगों के आने के आसार हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि फाइनल मुकाबले से पहले यहां लोगों की हुजूम उमड़ेगा और फाइनल मुकाबले का साक्ष्य बनेगा। खबर है कि पीएम मोदी भी इस क्रिकेट मैच को देखने पहुंचने वाले हैं जिससे लोगों के अंदर एक अलग उत्साह देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories