गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus 2nd ODI Live: स्मिथ ने लपका ऐसा कैच, हक्के-बक्के...

Ind vs Aus 2nd ODI Live: स्मिथ ने लपका ऐसा कैच, हक्के-बक्के रह गए लोग…देखिए Video

Date:

Related stories

Ind vs Aus 2nd ODI Live: बैटिंग करने उतरे Virat Kohli का दर्शकों ने ऐसे किया स्वागत, देखिए Video

Ind vs Aus 2nd ODI Live मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। शुभमन गिल के आउट होने के बाद बैटिंग करने विराट आए। मैदान में मौजूद दर्शकों ने उनका स्वागत किया।

Ind vs Aus 2nd ODI Live: भारतीय टीम के पांच विकेट दस ओवरों के अंदर ही गिर गए। इनमें से हार्दिक पांड्या का विकेट एक शानदार कैच के बदौलत आया। स्टीव स्मिथ ने एक बार फिर अपने क्षेत्ररक्षण कौशल को दिखाया और Vizag में दूसरे एकदिवसीय मैच (Ind vs Aus 2nd ODI Live) में हार्दिक पांड्या को आउट करने के लिए एक हाथ से गेंद को पकड़ लिया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पहली स्लिप में खड़े थे जबकि गेंद दूसरी स्लिप की ओर गई थी। स्मिथ ने संपूर्ण बल लगा दिया और कैच पकड़ने के लिए अपने दाहिनी ओर डाइव लगाया।

कैच से चौंके संजय मांजरेकर (Ind vs Aus 2nd ODI Live)

कमेंटेटर स्मिथ के इस कैच से चकित रह गए थे। संजय मांजरेकर ने इसे कैच ऑफ द सेंचुरी तक करार दे दिया। स्मिथ के इस जादुई कैच के बदौलत हार्दिक पांड्या को केवल एक के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट जाना पड़ा। भारत इस मैच में हर रन के लिए संघर्ष कर रहा है और पहले 10 ओवरों के अंदर अपनी आधी टीम खो चुका है। शुभमन गिल अपना खाता खोलने में नाकाम रहे और दो गेंदों पर आउट हो गए। पहले एकदिवसीय मैच से आराम लेने के बाद प्लेइंग इलेवन में वापस लौटे रोहित शर्मा ने भी निराश किया और 15 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव ने एक बार फिर निराश किया और पिछले मैच की तरह की मिचेल स्टार्क का शिकार बने।

कुलदीप और अक्षर क्रीज़ पर हैं मौजूद

खबर लिखे जाने तक भारत का सातवां विकेट गिर चुका है। दिग्गज बल्लेबाज़ विराट कोहली पवेलियन लौट चुके है। उनके अलावा रवींद्र जड़ेजा भी आउट हो गए है। कुलदीप यादव और अक्षर पटेल के कंधों पर बड़ी ज़िम्मेदारी हैं। दोनों ही बल्लेबाज़ों का शुरुआती लक्ष्य 50 ओवरों तक बैटिंग करना होगा। यदि टीम इंडिया 50 ओवरों तक बैटिंग करती हैं तो निश्चित रूप से एक चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा कर सकती हैं। भारतीय गेंदबाज़ छोटे लक्ष्यों को भी डिफेंड करने में सक्षम हैं।

Latest stories