शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत...

IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत को चारों खाने चित, 10 विकेट से मैच जीतकर सीरीज में की 1-1 से बराबरी

Date:

Related stories

IND vs AUS 2nd ODI: Suryakumar Yadav ने नहीं लिया सबक, मिशेल स्टार्क ने किया LBW, देखें क्लिप

मिशेल स्टार्क ने भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में शानदार गेंदबाज़ी की। भारतीय बल्लेबाज़ उनके गेंदों को पढ़ने में नाकाम रहे। स्टार्क ने पांच भारतीय बल्लेबाज़ों को आउट किया।

IND vs AUS 2nd ODI: Mitchell Starc ने चटकाए 5 विकेट, इस लिस्ट में हुए शामिल

IND vs AUS 2nd ODI: मिचेल स्टार्क ने दूसरे वनडे मैच में कुल 5 विकेट चटकाए। उन्होंने कुल 8 ओवरों की बॉलिंग की और 53 रन खर्च किए।

IND vs AUS 2nd ODI: IND vs AUS 2nd ODI: वनडे में भारत की सबसे बुरी हार, फिसड्डी साबित हुई रोहित एंड कंपनी

कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 117 रन ही बना पाई। वहीं, ऑस्ट्रेलिया ने मात्र 11 ओवर में ही लक्ष्य को पा लिया और 10 विकेट से शानदार जीत हासिल की।

IND vs AUS 2nd ODI: टॉप ऑर्डर का लगातार विफल होना चिंता का विषय, भारत के इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान

IND vs AUS 2nd ODI: स्टार्क ने भारतीय बल्लेबाज़ों को परेशान किया है। आज दूसरे मैच में भी स्टार्क ने भारतीय बल्लेबाज़ी क्रम को ध्वस्त कर दिया।

Ind vs Aus 2nd ODI Live: बैटिंग करने उतरे Virat Kohli का दर्शकों ने ऐसे किया स्वागत, देखिए Video

Ind vs Aus 2nd ODI Live मैच विशाखापट्टनम में खेला जा रहा है। शुभमन गिल के आउट होने के बाद बैटिंग करने विराट आए। मैदान में मौजूद दर्शकों ने उनका स्वागत किया।

IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय सीरीज का दूसरा (IND vs AUS 2nd ODI Live Cricket Streaming) मैच डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम, विशाखापत्तनम के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कंगारू टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने वापसी की है।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories