सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सIND VS AUS FINAL: भावनात्मक रोलरकोस्टर! भारत के कठिन खेल पर ज़ोमैटो...

IND VS AUS FINAL: भावनात्मक रोलरकोस्टर! भारत के कठिन खेल पर ज़ोमैटो का दुखद ट्वीट, ‘भूख मर गई है’

Date:

Related stories

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज के इस चैंपियन खिलाड़ी पर सख्त हुआ ECB, बैन लगाने के साथ कह दी ये बड़ी बात

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स को क्रिकेट के हर प्रारुप से बैन कर दिया गया है। अमीरात क्रि्केट बोर्ड (ईसीबी) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सैमुअल्स को एंटी करप्शन कोड के उल्लंघन के आरोपों के चलते 6 साल के लिए बैन किया गया है।

IND VS AUS FINAL: इस बार भारत की टीम का वर्ल्ड कप 2023 में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा है। लेकिन फाइनेंस में आकर टीम इंडिया कुछ खास नहीं कर पा रही है। जिसकी वजह से फैंस को काफी ज्यादा निराश हो रही है।

सेमीफाइनल में टीम इंडिया का बेहतर प्रदर्शन

जिस तरह से वर्ल्ड कप और सेमीफाइनल में टीम इंडिया का प्रदर्शन रहा है। देशभर के सभी लोगों की टीम इंडिया से काफी ज्यादा उम्मीद में हैं। बता दें कि अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा हुआ है।

बता दें कि महामुकाबले में टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच में टॉस हुआ जिसके बाद टीम इंडिया के हिस्से में बैटिंग आई और टीम इंडिया ने करीब 240 रन बनाकर अपनी पारी खत्म की।

टीम इंडिया के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैदान में उतरे हैं और लगातार अपना प्रदर्शन कर रहे हैं। इन सभी चीजों में भारतीय फैंस को अपनी उम्मीद की फीकी नजर आ रही है, लोगों को लग रहा है कि शायद इस बार ऑस्ट्रेलिया यह खिताब अपने नाम कर ले जाएगी। क्योंकि टीम इंडिया को 240 रन बनाने में भी काफी जूझना पड़ा था।

Zomato ने किया एक्स पर पोस्ट

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे इस मुकाबले में काफी ज्यादा रोमांच शुरू हो गया है, और इसका असर अब सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया एक्स पर Zomato कंपनी की तरफ से एक पोस्ट की है। जिसमें लिखा है अब प्यास भी मर गई है।

लोग सोशल मीडिया पर कई सारे कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि कोई अपना आर्डर मुझे फॉरवर्ड कर दे मुझे तारक मेहता देखकर भुंक और प्यास दोनों लग जाएगी। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि अभी स्क्रिप्ट में ट्विस्ट बाकी है। वहीं अन्य यूजर्स ने लिखा कि आज डिनर नहीं होगा। आगे एक यूजर ने लिखा कि उम्मीद है कि नींद भी मर जाए।

Zomato की पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा कि थोड़ी देर में हम सब के सपने भी मर जाएंगे। तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि सोने चलो हो गया अब। खेर आगे देखना होगा कि बचे हुए समय में टीम इंडिया कुछ कमाल दिखा पाती है या नहीं या फिर इस बार भारत के सपने टूट जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories