गुरूवार, जून 20, 2024
होममनोरंजनIND VS AUS Final : परिवार के साथ वर्ल्ड कप देखने पहुंचे...

IND VS AUS Final : परिवार के साथ वर्ल्ड कप देखने पहुंचे किंग खान, कप उठाते वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

IND VS AUS Final : आज यानी 19 नवंबर को देशभर की आंखें टीम इंडिया पर टिकी हुई हैं। क्योंकि आज टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल महा मुकाबला हो रहा है। बता दें कि इस महा मुकाबले में देश भर के सभी लोगों को टीम इंडिया से काफी ज्यादा उम्मीद हैं।

परिवार के साथ मैच देखने पहुंचे शाहरुख खान

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच हो रहे इस महा मुकाबला को देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में कई दिग्गज सितारे पहुंच चुके हैं। बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ स्टेडियम में मौजूद है। तो वहीं दीपिका पादुकोण भी मैच का लुफ्त उठती हुई स्टेडियम में नजर आ रही हैं।

स्टेडियम से जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान और सुहाना के साथ स्टेडियम में मौजूद हैं और टीम इंडिया की हौसला अफजाई कर रहे हैं। इसके साथ ही गोल्डन एरा की सिंगर आशा भोंसले भी स्टेडियम में मौजूद है और वह भी टीम इंडिया को भरपूर सपोर्ट कर रही हैं। वहीं वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान असल भोंसले के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं, और उनके हाथ से कप को उठाकर आगे रखते हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लोग काफी ज्यादा खुश हैं।

स्टेडियम में कई मशहूर हस्तियां मौजूद

जानकारी के लिए बता दें कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने पहुंची हैं। तो वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी स्टेडियम में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही स्टेडियम में दीपिका पादुकोण की बहन अनीशा भी मैच का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि वर्ल्ड कप में सभी क्रिकेटर्स की पत्नियों भी स्टेडियम में पहुंची हैं। विराट कोहली और केएल राहुल को सपोर्ट करने के लिए उनकी पत्नियों भी स्टेडियम में मौजूद हैं। वहीं उर्वशी रौतेला, विवेक ओबेरॉय, शनाया कपूर जैसी मशहूर हस्तियां मैच का आनंद ले रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories