रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus Final: ICC वर्ल्ड कप का लोगों को बेसब्री से...

Ind vs Aus Final: ICC वर्ल्ड कप का लोगों को बेसब्री से इंतजार, आनंद महिंद्रा ने दीं टीम को खास शुभकामनाएं

Date:

Related stories

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज के इस चैंपियन खिलाड़ी पर सख्त हुआ ECB, बैन लगाने के साथ कह दी ये बड़ी बात

Marlon Samuels: वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी मार्लन सैमुअल्स को क्रिकेट के हर प्रारुप से बैन कर दिया गया है। अमीरात क्रि्केट बोर्ड (ईसीबी) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि सैमुअल्स को एंटी करप्शन कोड के उल्लंघन के आरोपों के चलते 6 साल के लिए बैन किया गया है।

Ind vs Aus Final: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का हर किसी को बहुत बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि यह महामुकाबला 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इसकी शुरुआत दोपहर 2:00 बजे होगी, दोनों टीमें खिताब जीतने के लिए हर संभव प्रयास करेंगी।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा मैच

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और भारत का यह महामुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में चौथी बार भारत वनडे विश्व वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचा है। इससे पहले साल 1983 और साल 2011 में टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। जबकि 2003 में हुए फाइनल में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था।

इस बार हो रहे महामुकाबले में टीम इंडिया के खिलाडियों से देशभर के लोगों को काफी उम्मीद हैं। सब उम्मीद कर रहे हैं, कि इस बार भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाकर वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करेगी।

19 नवंबर को होगा महामुकाबला

19 नवंबर को होने जा रहे वर्ल्ड कप में क्या आम और क्या खास, हर कोई बेसब्री से इस महामुकाबले का इंतजार कर रहा हैं। जहां एक तरफ खबरें आ रही हैं, कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम में मैच देखने जा सकते हैं। तो वहीं दिग्गज लोग भी इस वर्ल्ड कप को देखने के लिए स्टेडियम पहुंच सकते हैं।

वहीं मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी वर्ल्ड कप को लेकर टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा है कि आपकी ताकत आपकी शांति, आपके मन की स्पष्टता है। शक्ति प्रतिक्रिया किए बिना नकारात्मक को एक तरफ रखने से आती है, शांति में, चेतना में, संतुलन में जीतें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories