Home विडियो IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए...

IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में दिखी गरमा-गर्मी, लाबुशेन को धमकाते हुए R Ashwin का वीडियो वायरल

0
IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला मैच नागपुर के मैदान पर खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान पैट कम्मिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन ऑस्ट्रेलिया टीम की बल्लेबाजी एकदम फ्लॉप रही और पूरी टीम मात्र 177 रनों पर ही सिमट गई। लेकिन कंगारू टीम के बल्लेबाजी के दौरान ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज Marnus Labuschagne और रविचंद्रन अश्विन (RaviChandran Ashwin) के बीच मैदान पर नोकझोंक देखने को मिली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अश्विन को आया गुस्सा!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जब भी क्रिकेट मैच होता है तो दोनों टीमों के बीच मैदान पर हमेशा गरमा-गर्मी देखने को मिलता है। वहीं, आज के दिन भारतीय स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और ऑस्ट्रेलिया टीम के बल्लेबाज Marnus Labuschagne के बीच मैच के पहले सेशन में ही दोनों खिलाड़ियों के बीच तीखी तकरार देखने को मिली। अश्विन ने अपने ओवर की एक गेंद डालने के बाद Labuschagne को अपनी उंगली से से समझाते हैं की गेंद कहीं से भी टर्न हो जाएगी थोड़ा संभलकर। जिसके बाद Labuschagne के पास कोई जवाब नहीं होता है और वह चुपचाप नॉन स्ट्राइक की तरफ बढ़ जाते हैं।

Also Read: IND vs AUS: Mohammed Shami की गेंद का दीवाना हुआ Modi सरकार का ये कद्दावर मंत्री, ट्विटर पर लिखा What a delivery!

यहां देखें वीडियो:

https://twitter.com/__elysian__14/status/1623560411839893505

अश्विन निकले आगे

टीम इंडिया के ऑफ स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने भारत के लिए इस सीरीज से पहले भारत के लिए 88 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 166 पारियों में 449 विकेट झटके हैं। वहीं, टीम इंडिया के लिए पूर्व स्पिनर गेंदबाज अनिल कुंबले ने इससे पहले 450 विकेट 93 मैचों में लिए थे। लेकिन आज के मैच में अश्विन ने जैसे ही ऑस्ट्रेलिया विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स केरी को बोल्ड मारा वह भारत की तरफ से सबसे तेज 450 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए और उन्होंने अनिल कुंबले को भी पीछे छोड़ दिया। वहीं, अब अश्विन टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज 450 विकेट लेने की सूचि में दूसरे नंबर पर आ गए हैं। अश्विन नेआज के दिन शानदार गेंदबाजी की और 42 रन देकर 3 विकेट झटके।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

टीम इंडिया: रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रीकर भरत (wk), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया की टीम: डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, मैट रेनशॉ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स केरी (wk), पैट कमिंस (c), नाथन लियोन, टॉड मर्फी, स्कॉट बोलैंड।

Also Read: IND VS AUS: ऑस्ट्रेलिया ने की शर्मनाक हरकत, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले ट्विटर पर की सारी हदें पार! देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version