रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमस्पोर्ट्सHarbhajan Singh ने Anushka Sharma और Athiya Shetty को लेकर क्या बोला...

Harbhajan Singh ने Anushka Sharma और Athiya Shetty को लेकर क्या बोला कि सोशल मीडिया पर हो गए ट्रोल

Date:

Related stories

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

Ind vs Aus ICC ODI World Cup 2023 Final: आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच जारी है। इस महामुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। मैच में भारतीय टीम की बल्लेबाजी जारी है। इस बीच कई तरह की घटनाएं घटी हैं। इनमें से एक वाकया ऐसा भी रहा जब भारत के पूर्व गेंदबाज हरभजन सिंह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। जानें किस बात को लेकर हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए।

हरभजन सिंह इस बयान पर हुए ट्रोल

क्रिकेट विश्वकप 2023 के फाइनल मुकाबले में भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह कमेंट्री कर रहे थे। भारतीय इनिंग के दौरान स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर थे। इस खास मुकाबले को देखने के लिए विराट कोहली और केएल राहुल की पत्नियां भी स्टेडियम भी मौजूद थी।

इस दौरान हरभजन सिंह कमेंट्री करते हुए कहते है, ‘अनुष्का शर्मा और आथिया शेट्टी बात कर रहे थे तो हरभजन सिंह कहते हैं कि दोनों के बीच मूवीज के बारे में बात हो रही होगी या क्रिकेट के बारे में, क्योंकि मुझे लगता नहीं क्रिकेट के बारे में इतनी जानकारी होगी।‘

हरभजन सिंह हुए बुरी तरह से ट्रोल

आपको बता दें कि हरभजन सिंह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया। कई ट्रोल्स ने हरभजन सिंह के बयान की निंदा की। नीचे जानें क्या है पूरी कहानी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत-बहुत अजीब कमेंट था हरभजन पाजी का।’

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘हरभजन सिंह को बोलने से पहले सोचना होगा. आपके कहने का मतलब यह है कि अनुष्का और अथिया क्रिकेट के बारे में नहीं बल्कि फिल्मों के बारे में बात करेंगी क्योंकि उन्हें खेल की बहुत कम समझ है। उनके पति-पत्नी क्रिकेट खेलते हैं तो उन्हें ज्ञान क्यों नहीं होगा?’

खबर लिखे जाने तक भारत की पारी 44.3 ओवर में 214 रनों पर थी। अब तक भारत 7 विकेट खो चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories