रविवार, मई 19, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रोहित शर्मा की बैटिंग देख...

IND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रोहित शर्मा की बैटिंग देख प्रभावित हुए मोहम्मद कैफ ने कह दी बड़ी बात

Date:

Related stories

IND vs AUS: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दो मैच संपन्न हो चुके हैं। दोनों ही मैचों में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS)  को आसानी से हरा दिया। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सभी को अपनी बैटिंग से काफी प्रभावित किया। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ और अपने समय में शानदार फील्डर रह चुके मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) भी रोहित से काफी प्रभावित दिख रहे हैं।

मोहम्मद कैफ ने की रोहित शर्मा के बैटिंग की तारीफ

मोहम्मद कैफ को लगता है कि रोहित शर्मा बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे मुकाबले में भी अच्छी बल्लेबाज़ी करना जारी रखेंगे। कैफ का मानना है कि स्पिन ट्रैक पर रोहित काफी अच्छी बल्लेबाज़ी करते है। बातों ही बातों में कैफ ने कहा कि नए खिलाड़ियों को रोहित शर्मा की बैटिंग देखकर सीखना चाहिए कि स्पिनर्स के खिलाफ कैसे बल्लेबाज़ी की जाती है। उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा निडर होकर खेलते है। उनको पता होता है लांग ऑन पर फील्डर लगाया गया है फिर भी वे आक्रामक होकर खेलते है और उस फील्डर के सर के ऊपर से छक्का मार देते है। रोहित के अलावा कैफ ने जडेजा और अश्विन के फिरकी गेंदबाज़ी की भी तारीफ की। कैफ का मानना है कि ये दो स्पिनर किसी भी हालात से मुकाबले को पलट देने का दम रखते हैं।

Also Read: कैरियर को लंबा करने के लिए JASPRIT BUMRAH को करना चाहिए ये काम, इस पूर्व क्रिकेटर ने दिया सुझाव

बॉर्डर गावस्कर ट्राफी अपने नाम करने से एक जीत दूर है भारत

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दो मुकाबले अब तक खेले जा चुके हैं। दोनों ही मुकाबलों में भारतीय टीम ने बड़ी आसानी से ऑस्ट्रेलिया को मात दी है। ये सीरीज चार मैचों की है। इसीलिए इतना अब तय है कि इंडियन क्रिकेट टीम के पास अजेय बढ़त है। भारतीय टीम यदि बचे हुए दो मैचों में से एक मैच भी जीतती है तो वो बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी अपने नाम कर लेगी। वहीं यदि ऑस्ट्रेलिया की टीम दोनों मुकाबले जीत भी जाए तो भी सीरीज में केवल बराबरी ही कर सकेगी।

Also Read: CRICKET RECORDS: आश्चर्यजनक! T20 मैच हुआ 2 गेंदों में खत्म, SPAIN ने हासिल की 10 विकेट से अजब गजब जीत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories