Home स्पोर्ट्स IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने ट्रैविस हेड को किया बोल्ड, क्रिस्टियानो...

IND vs AUS: मोहम्मद सिराज ने ट्रैविस हेड को किया बोल्ड, क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अंदाज में मनाया जश्न, देखें क्लिप

0

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले एकदिवसीय मैच में मेजबान टीम इंडिया ने शानदार शुरुआत की। ऑस्ट्रेलिया की टीम पूरे 50 ओवर भी नहीं खेल पाई। ऑस्ट्रेलिया का बैटिंग ऑर्डर पहले वनडे में नहीं चल सका और पूरे 10 विकेट सिर्फ 188 रनों पर ही गिर गए। विकेट लेने की शुरुआत मोहम्मद सिराज ने की, जिन्होंने ट्रैविस को बोल्ड करके भारत को पहली सफलता दिलाई। दूसरे ओवर में सिराज ने हेड को चलता कर दिया।

विकेट गिरने के बाद कोहली ने रोनाल्डो के अंदाज़ में किया सेलिब्रेट

पहला विकेट गिरने के बाद मोहम्मद सिराज और विराट कोहली ने शानदार जश्न मनाया। दोनों ही क्रिकेटर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर में एक साथ खेलते हैं। दोनों ने पुर्तगाली फुटबॉलर रोनाल्डो की ट्रेडमार्क शैली में विकेट का जश्न मनाया। इस जश्न का एक वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा किया था।

मिचेल मार्श की पारी ने ऑस्ट्रेलिया को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया

ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में करारा झटका लगा। सलामी बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड जल्दी आउट हो गए। उसके बाद लाबुशेन भी कुछ खास नहीं कर सकें। दूसरा विकेट गिरने के बाद स्टीव स्मिथ ने मिचेल मार्श का साथ देकर पारी को संभालने की कोशिश की। लेकिन वे भी क्रीज़ पर ज़्यादा देर तक नहीं टिक सकें। दूसरा विकेट गिरने के ठीक बाद,ऑस्ट्रेलियाई पारी लड़खड़ा गई क्योंकि उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए।

Also Read: IND VS AUS ODI: VIRAT KOHLI पर भी चढ़ा NAATU-NAATU का खुमार, मैदान पर जमकर थिरके, देखें VIDEO

सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज़्यादा रन बनाए।

उन्होंने 124.62 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 81 रन बनाए। उन्होंने कुल 65 गेंदों का सामना किया। अपनी पारी में उन्होंने 10 चौके और 5 लगाए। रवींद्र जड़ेजा ने पारी के 20वें ओवर में मिचेल मार्श का विकेट लिया। मार्श के अलावा जोस इंगलिस ने 26 रन बनाए जबकि कप्तान स्टीव स्मिथ ने 30 गेंदों में 22 रन बनाए। भारत के लिए, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट लिए, जबकि रवींद्र जडेजा ने दो विकेट लिए।

 

Exit mobile version