Home विडियो IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में दिखा पुष्पा राज, मैच का लुत्प...

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में दिखा पुष्पा राज, मैच का लुत्प उठाते हुए ऑस्ट्रेलियन बोला ‘झुकेगा नहीं साला’, Video जीत लेगा आप का दिल

0
IND vs AUS

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मैच इंदौर के होल्कर मैदान पर खेला गया। जिसमें कंगारू टीम ने 9 विकेट से जीत हासिल कर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) के फाइनल में जगह बना ली है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया और भारतीय टीम को 3 दिन में ही मैच हरा दिया। लेकिन मैच खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑस्ट्रेलियन दर्शक पुष्पा लुक में दिखा और उस दर्शक के द्वारा बोले गया पुष्प मूवी का मशहूर डायलॉग भी खूब वायरल हो रहा।

ऑस्ट्रेलियन दर्शक का वीडियो हुआ वायरल

इंदौर के मैदान पर खेले गए मैच में टीम इंडिया के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा रहा और टीम को बुरी हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मैच में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक ऑस्ट्रेलियन दर्शक ने भारत की मशहूर मूवी पुष्पा राज का खुमार अभी तक लोगों के दिमाग से नहीं उतरा है। इस वीडियो में ऑस्ट्रेलियन दर्शक ने अल्लू अर्जुन के स्टाइल में डायलॉग बोलते हुए कहा कि, ‘झुकेगा नहीं साला।’ जिसे सुन पास में बैठे सभी दर्शक जोर से चिल्लाने लगे।

Also Read: IRANI CUP 2022-23: 21 साल के युवा बल्लेबाज ने मचाया कोहराम, MP के खिलाफ 357 रन ठोक बनाया इतिहास

यहां देखें वीडियो:

टीम इंडिया को मिली 9 विकेट से हार

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने पहली पारी में 109 रन हो बना पाई। जवाब में कंगारू टीम ने पहली पारी में 197 रन बनाए और 88 रनों की बढ़त बना ली। इसके बाद अपनी दूसरी पारी में टीम इंडिया की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और पूरी टीम 163 रनों पर ही सिमट गई। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के सामने 76 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में 9 विकेट से मेहमान टीम ने जीत हासिल की और सीरीज में वापसी की।

 

Exit mobile version