मंगलवार, मई 7, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus: वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं Shreyas...

Ind vs Aus: वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं Shreyas Iyer, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Date:

Related stories

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

अस्ट्रेलिया के खिलाफ Ishan Kishan की धाकड़ पारी, तोड़ा कैप्टन कूल माही और ऋषभ पंत का ये रिकॉर्ड

IND Vs Australia 2nd T20: भारत और अस्ट्रेलिया के बीच बीते दिन टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस कड़े मुकाबले ने भारत ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए कंगारु टीम को 44 रनों से हरा दिया।

Ind vs Aus: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर रविवार को अहमदाबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट की दूसरी पारी में बल्लेबाजी (Ind vs Aus) नहीं कर पाए। 29 वर्षीय श्रेयस ने कमर ने दर्द की शिकायत की थी। अभी फिल्हाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है। उन्हें स्कैन के लिए भी ले जाया गया था। स्कैन के रिपोर्ट के परिणाम अच्छे नहीं आए हैं।

बीसीसीआई के एक सूत्र का बयान (Ind vs Aus)

बीसीसीआई ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। इसमें कहा गया, “श्रेयस अय्यर ने तीसरे दिन के खेल के समाप्ति के बाद अपने कमर में दर्द की शिकायत की। वह स्कैन के लिए गए हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी निगरानी कर रही है।” अब उनके वनडे सीरीज में खेलने को लेकर भी संशय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: Ind vs Aus: चौथे टेस्ट का अंतिम दिन आज, ऑस्ट्रेलिया के नाम रहा लंच सेशन

श्रेयस को कमर दर्द की शिकायत

यह पहली बार नहीं है जब श्रेयस अय्यर ने कमर में दर्द की शिकायत की है। इसी कमर दर्द की वजह से उन्हें  न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के पहले टेस्ट से भी बाहर होना पड़ा था। अहमदाबाद के टेस्ट में दो दिनों तक फील्डिंग करने के बाद भारतीय टीम को बैटिंग मिली। ऐसे में माना जा रहा था कि बैटिंग में श्रेयस अय्यर की प्रमुख भूमिका होगी।

हालांकि टीम इंडिया के बाकी बल्लेबाज़ों ने मिलकर श्रेयस अय्यर की कमी महसूस नहीं होने दिया। केवल दस खिलाड़ियों के साथ बैटिंग कर रही टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 571 रन ठोक डाले। विराट कोहली और शुभमन गिल ने शानदार शतक लगाया। अब टीम इंडिया के पास 91 रनों की बढ़त (Ind vs Aus) है।

संजू सैमसन को दिया जा सकता है मौका

श्रेयस अय्यर फिल्हाल कमर की चोट से जूझ रहे है। उनको रिकवर होने में लंबा समय भी लग सकता है। वनडे में टीम इंडिया के लिए वे नंबर चार की पोजिशन पर खेलते है। माना जा रहा है कि उनके स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में संजू सैमसन को मौका दिया जा सकता है। संजू के पास नंबर चार पर बैटिंग करने का अनुभव है। वे अच्छी बल्लेबाज़ी के अलावा शानदार विकेटकीपिंग भी कर सकते है।

Latest stories