Home स्पोर्ट्स Ind vs Aus WTC Final 2023: सिराज की बाउंसर गेंद से खौफ...

Ind vs Aus WTC Final 2023: सिराज की बाउंसर गेंद से खौफ में आए हेड, जान जाने से बाल-बाल बचे

0
Ind vs Aus WTC Final 2023: सिराज की बाउंसर गेंद से खौफ में आए हेड, जान जाने से बाल-बाल बचे
SIRAF

Ind vs Aus WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला लंदन के ओवल की पिच पर खेला जा रहा है। इस पिच पर काफी ज्यादा बाउंस देखा जा रहा है। पिच हरी होने की वजह से, गेंदबाजी के लिए काफी कारगार मानी जा रही हैा। हालांकि, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड की पारी ने इस बात को गलत साबित कर के रख दिया है। दोनों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर सुताई की। हालांकि, मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी से हेड बाल-बाल बचे है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

हेड पर किया बांउस से सिराज ने प्रहार

इस मुकाबले की पिच पर शुरू से अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल होने वाली है। हालांकि, हेड और स्मिथ ने अपनी कमाल की बल्लेबाजी से इसे गलत साबित कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में तेज गेंदबाज मोहमम्द सिराज अपनी कहर बरपाती गेंदबाजी से मुकाबले में कंगारू टीम को खूब परेशान कर रहे। लेकिन, इस मुकाबले में उन्होंने हेड को सबसे ज्यादा परेशान किया उन्होंने हेड को पूरे मुकाबले में खूब बांउसर मारी। लेकिन, दो गेंद उन्होंने ऐसी फेंकी जिससे वो बाल-बाल अपना सिर फुटवाने से बचे है। एक बार दो वह जमीन पर ही गिर गए और दूसरी बार उन्होंन हट कर खुद को बचाया। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

हेड ने ठोका शतक

ट्रेविस हेड टेस्ट में वनडे की पारी खेलने के लिए जाने जाते है। वह अपनी बल्लेबाजी से किसी भी देश की गेंदबाजी क्रम को धाराशायी कर सकते है। वहीं उन्होंने कुछ ऐसा ही भारतीय टीम के साथ भी किया। उन्होंने इस मुकाबले में 156 गेंदो का सामना करते हुए 146 रनों की नाबाद पारी खेली। उनकी पारी में 22 चौके और 1 छक्का शामिल रहा।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version