Home स्पोर्ट्स Ind vs Aus WTC Final 2023: गिल हुए बाहर, रोहित शर्मा के साथ...

Ind vs Aus WTC Final 2023: गिल हुए बाहर, रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल करेंगे ओपनिंग? वायरल तस्वीर ने किया बड़ा खुलासा

0
गिल हुए बाहर, रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायवाल केरेंगे ओपनिंग? वायरल तस्वीर ने किया बड़ा खुलासा
jaiswal

Ind vs Aus WTC Final 2023: रोहित शर्मा विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों से बातचीत कर रहे है। वह सीनियर और युवा खिलाड़ियों का हौंसला अवजाही कर रहे है। वहीं इस टीम में विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा जैसे सीनियर खिलाड़ी भी शामिल है। जो अपने अनुभव और यादो को खिलाडियों के साथ शेयर कर रहे है। लेकिन, इसी बीच एक वायरल तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि हिटमैन के साथ ओपनिंग के लिए शुभमन गिल नहीं जाने वाले है। बल्कि युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल को मौका दे सकते है।

गिल की जगह जायसवाल को मिलेगा मौका

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है। जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। मैच से पहले शुभमन गिल की जगह नेट्स में यशस्वी जायसवाल जमकर मेहनत कर रहे है। उन्होंने नेट्स के अलावा आईपीएल में भी अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया था। वहीं रोहित इस बांये हाथ के युवा बल्लेबाज पर काफी ज्यादा विश्वास जता रहे है। हिटमैन इस बल्लेबाज को लेकर फाइनल मुकाबले में ओपनिंग के लिए मैदान पर उतर सकते है। हिटमैन राइटी-लेफ्टी कॉम्बिनेशन के साथ कंगारू टीम के परखच्चे उड़ा सकते है।

ये भी पढ़ें: JNU Kidnapping: जेएनयू में देर रात लड़कियों के अपहरण की कोशिश, गाड़ी में आए थे लड़के, नशे में थे धुत

जायसवाल का शानदार रहा आईपीएल 2023

यशस्वी जायसवाल आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेलते है। सीजन 16 उनके करियर का सबसे बेहतरीन सीजनों में से एक रहा है। उन्होंने इस इस सीजन में जमकर रन बनाए है और विपक्षी बल्लेबाजों की जमकर सुताई की है। उन्होंने इस आईपीएल में कुल 14 मुकाबले खेले है। जिसमें उन्होंने 625 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतक और एक शतक निकला है।

ये भी पढ़ें: Wrestler Protest: रंग लाई गृहमंत्री अमित शाह की मेहनत, अब जंतर-मंतर पर प्रदर्शन नहीं करेंगे पहलवान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version