Home स्पोर्ट्स Ind vs Aus WTC Final 2023: क्रिकेट के मैंदान पर प्रेमी जोड़ी...

Ind vs Aus WTC Final 2023: क्रिकेट के मैंदान पर प्रेमी जोड़ी की शादी हुई पक्की, गर्लफ्रेंड ने की ‘Kiss’ की बौछार

0
क्रिकेट के मैंदान पर प्रेमी जोड़ी की शादी हुई पक्की, गर्लफ्रेंड ने की 'Kiss' की बौछार
kiss video

Ind vs Aus WTC Final 2023: विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला जारी है। इस महामुकाबल में टीम इंडिया को जीत के लिए खेल के पांचवें दिन 280 रनों की और जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 466 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए टीम इंडिया मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी है। वहीं क्रिकेट का मैंदान खेल के अलावा प्रेमी जोड़ो के लिए जाना जाने लगा है। जहां खेल प्रेमी अपने प्यार का इजहार पिछले कुछ समय से क्रिकेट के पवित्र मैंदान पर करने लगे है। कुछ इसी प्रकार का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भारतीय फैंन एक लड़की को प्रपोज करते हुए नजर आ रहा है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

फैन ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज

भारतीय पारी का 5वां ही ओवर चल रहा था। इस दौरान कैमरामैन ने अचानक से कैमरा फैंस की तरफ घुमा दिया। खेल से हटकर हुए इस दिलचस्प नजारे ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। पहले एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड की उंगली में अंगूठी पहनाई। इसके बाद दोनों काफी ज्यादा खुश नजर और दो बार दोनों ने एक-दूसरे के होठो पर किस भी किया। वहीं प्रपोजल एक्सेप्ट होने पर उनके दोस्तों ने उन्हें बधाई भी दी। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें: Ira Khan: बिकिनी में दिशा पटानी को टक्कर देती हैं आमिर खान की लाडली, लोगों के उड़ा देती है होश

मजबूत स्थिति में पहुंचा भारत

टीम इंडिया को जीत के लिए 466 रनों का लक्ष्य मिला है। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया ने खेल के चौथे दिन 3 विकेट के नुकसान पर 164 रन बना लिए है। वहीं दिन का खेल खत्म होने तक अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली अर्धशतकीय साझेदारी कर क्रीज पर बने हुए है। वहीं भारत को जीत के लिए 280 रनों की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version