Home स्पोर्ट्स Ind vs Aus WTC Final 2023: विराट कोहली ने शुभमन गिल के...

Ind vs Aus WTC Final 2023: विराट कोहली ने शुभमन गिल के प्राइवेट पार्ट के साथ की शर्मनाक हरकत, तो गुस्से में लाल-पीले हुए युवा खिलाड़ी

0
गुस्से में लाल-पीले हुए युवा खिलाड़ी
GILLGILL

Ind vs Aus WTC Final 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। इस मुकाबले में विराट कोहली ने शुभमन गिल के साथ एक शर्मनाक हरकत कर दी है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में किंग कोहली की ऐसी हरकत से युवा बल्लेबाज काफी सहम गया है। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लग सकते है।

कोहली ने की गिल के साथ शर्मनाक हरकत

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडिया हो रहा है। वायरल वीडियो में विराट कोहली गिल के साथ सरेआम एक अजीबो-गरीब हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए। कोहली सामने से आ रहे थे। वहीं गिल स्लिप में फिल्डिंग कर रहे थे। हालांकि, कोहली भी वहीं फिल्डिंग के लिए तैनात थे। लेकिन, इसी बीच कोहली ने उनके प्राइवेट पार्ट को हाथ से छूने की कोशिश की। लेकिन, उनके छूने से पहले ही गिल ने वहां पर हाथ लगा लिया था। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

इसे भी पढ़ेंः Modi Government के 9 साल की उपलब्धियों पर Jaishankar का चीन पर तंज- ‘भारत अब झूठी बातों में नहीं फंसता’

ऑस्ट्रेलिया ने खड़ा किया पहाड़नुमा स्कोर

लंच तक भारत ने ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों को आउट करने की पूरी कोशिश की। लेकिन, वह केवल 2 ही बल्लेबाजों को आउट कर पाए। हालांकि, कंगारूओं ने खबर लिखे जाने तक 201 रन बना लिए है। वहीं अभी तक केवल 6 ही विकेट गरे है। पैट कमिंस एंड कम्पनी ने भारत के सामने 376 रनों की बढ़त हासिल कर ली है।

https://twitter.com/SergioCSKK/status/1667476512361299973

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version