गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सMohammed Shami: टीम इंडिया की जीत के बाद अब मोहम्मद शमी की...

Mohammed Shami: टीम इंडिया की जीत के बाद अब मोहम्मद शमी की नहीं होगी गिरफ्तारी, जानें दिल्ली-मुम्बई पुलिस क्यों ले रही मजे?

Date:

Related stories

Mohammed Shami: एक बार फिर टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में इतिहास रच दिया है। बता दें की टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को करीब 70 रन से धूल चटाई है। इस जीत के साथ ही रोहित की टीम टीम ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले अगले यानी की फाइनल मुकाबले के लिए टिकट भी कटा लिया है। बता दें कि टीम की इस जीत के बाद दिल्ली और मुंबई पुलिस मजाकिया तौर पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर पोस्ट कर रही हैं। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

टीम इंडिया ने हासिल की जीत

जानकारी के लिए बता दें की टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सेमीफाइनल मैच को वानखेड़े स्टेडियम में खेला। जहां पर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने जमकर चौके छक्के लगाए और कई बड़े रिकॉर्ड बनाने में भी टीम सफल रही। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 397 रन लगाए। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 327 रन बनाकर आउट हुई।

अगर दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले में छक्कों की बीच बात की जाए। तो सेमीफाइनल मैच में कुल 30 छक्के मारे गए। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मैच में इससे पहले कभी भी इस तरह की छक्कों की बारिश दर्शकों ने नहीं देखी। ओवर ऑल रिकॉर्ड की बात करें तो विश्व कप में साल 2019 में इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में करीब 33 छक्के लगे थे। तो वहीं ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच विश्व कप मैच में करीब 32 छक्के लगाए गए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए इस मुकाबले में इस बार की जीत के कई खिलाड़ी हीरो बने हैं। बता दें कि विराट कोहली ने अपने बल्लेबाजी से लोगों को खूब उत्साहित किया। तो वहीं मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से पूरी महफिल लूट ली। इसका असर अब सोशल मीडिया पर जमकर देखने को मिल रहा है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर अब दोनों खिलाड़ियों के ऊपर जमकर मैम्स बनाए जा रहे हैं और लोग दोनों ही खिलाड़ियों की खूब तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं राष्ट्र राजधानी दिल्ली और आर्थिक राजधानी मुंबई की पुलिस भी खुद को इस जश्न मानने से रोक नहीं पाई। और दोनों ही जगहों की पुलिस सोशल मीडिया पर मजाकिया तौर पर शमी को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रही है। दोनों ही इस जश्न को मानते हुए शमी के ऊपर पोस्ट कर रही हैं।

बता दें कि मैच की जीत के बाद दिल्ली पुलिस ने अपने एक्स अकाउंट से इसकी शुरुआत की। दिल्ली पुलिस ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि ,”मुंबई पुलिस आशा है कि आप आज रात के हमले के लिए मोहम्मद शमी को गिरफ्तार नहीं करेंगे।”

वहीं दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट का जवाब देते हुए मुंबई पुलिस की तरफ से लिखा गया कि “दिल्ली पुलिस आप असंख्य दिलों को चुरानेके गंभीर आरोपों का मामला बनाने से चूक गए। साथ ही कुछ और को अभियुक्त बनाने से भी।” मुंबई पुलिस के कहने का मतलब इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, केएल राहुल, जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन से था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories