Home विडियो IND vs NZ: महामुकाबले के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची भारतीय टीम,...

IND vs NZ: महामुकाबले के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंची भारतीय टीम, इस खास अंदाज में हुआ स्वागत, देखें Video

0
IND vs NZ

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे तीन टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच बुधवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद के मैदान पर खेला जाएगा। सीरीज के पहले दो मैचों में दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली है। अब श्रृंखला का निर्णायक मुकाबला 1 फरवरी को खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया (Team India) अहमदाबाद पहुंच चुकी है और टीम का जोरदार स्वागत किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

BCCI ने शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया अंतिम मैच के लिए अहमदाबाद कल रात ही पहुंच गई और जैसे ही सभी खिलाड़ी बस से उतर होटल के अंदर गए। सभी खिलाड़ियों को होटल द्वारा शानदार तरीके से स्वागत किया जाता है। BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘नमस्ते अहमदाबाद हम यहां #INDvNZ सीरीज के तीसरे और अंतिम T20I के लिए हैं।’ कप्तान हार्दिक पांड्या को यहां भी टीम को लीड करते हुए देखा गया। खिलाड़ियों के हाव भाव से ऐसा लग है आखिरी मैच में मिले दो दिन के ब्रेक से सभी खिलाड़ी अच्छा महसूस कर रहे हैं।

Also Read: सानिया मिर्जा के संन्यास के बाद पति SHOAIB MALIK का अजीब बयान- 40 की उम्र में खुद को बता रहे 25 का

यहां देखें वीडियो:

अहमदाबाद के मैदान पर रहा है शानदार रिकॉर्ड

टीम इंडिया ने सीरीज के दूसरे मुकाबले में कीवी टीम को 6 विकेट से हराकर यहां पहुंची है। वहीं, नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड अबतक शानदार रहा है। टीम इंडिया ने यहां अबतक 6 टी20 मैच खेली है जिसमें टीम को 4 मैचों में जीत और 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। कोरोना महमारी के बाद टीम इंडिया ने इस मैदान पर 5टी20 मैचों की सीरीज खेली थी जिसमें टीम इंडिया ने 3-2 से सीरीज को अपने नाम किया था।

सीरीज के लिए दोनों टीमें कुछ इस प्रकार है

भारतीय टीम: हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उपकप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार।

न्यूजीलैंड की टीम: मिशेल सैंटनर (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, डेवोन कॉनवे, शेन डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेन लिस्टर, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर।

Also Read: U19 WOMEN’S T20 WORLD CUP FINAL: भारत की बेटियों ने लहराया तिरंगा, फाइनल मैच में 7 विकेट से इंग्लैंड को हराकर जीता वर्ल्ड कप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version