गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs PAK Asia Cup Match: 'बारिश के टाइम तो चाय पकौड़े...

IND vs PAK Asia Cup Match: ‘बारिश के टाइम तो चाय पकौड़े रखते हैं, लेकिन…’, भारत-पाक मैच रद्द होने पर सहवाग ने कुछ यूं कसा तंज

Date:

Related stories

IND vs PAK Asia Cup Match: भारत के पूर्व दिग्‍गज बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बारिश के चलते एशिया कप में भारत और पाक के बीच मैच रदद होने को लेकर कटाक्ष किया है। सहवाग के इस कटाक्ष की चर्चा काफी जोर शोर से हो रही है। सहवाग ने एशिया कप के तहत बीते दिनों भारत और पाक के बीच खेले गए मैच जोकि बारिश के चलते पूरा नहीं हो सका और आखिरकार रद्द करना पड़ा, उसे लेकर सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म twitter पर एक मैसेज के जरिये अपरोक्ष रूप से एशियाई क्रिकेट कॉउंसिल पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे समय में जब श्रीलंका में बारिश के कारण हाल बदहाल है, तो फिर एशिया कप की मेजबानी देना कहां तक जायज है।

‘बारिश में चाय पकौड़े रखते हैं’- सहवाग

भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के इस मैसेज में दिए गए कथन को लेकर काफी चर्चा है। आपको बता दें कि सहवाग ने एशिया कप में भारत और पाकिस्तान मैच बारिश के हत्थे चढ़ने के बाद कहा कि, “बारिश में चाय पकौड़े रखते है यार…, यहां तो आपने एशिया कप ही रख दिया।” दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच 2 सितम्बर को खेले गए मैच से क्रिकेट फैन्‍स को बहुत उम्मीद थी लेकिन बारिश ने खेल में विध्‍न डालकर पूरा मजा किरकिरा कर दिया।

भारत ने बनाये थे 266 रन

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच पाल्लेकेले में खेला गया गया पहला मैच पूरी तरह बारिश की भेंट चढ़ गया। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कुल 48.5 ओवर में 266 रन बनाए। मैच के दौरान ईशान किशन और हार्दिक पांड़या ने कैंडी के मैदान पर तहलका मचाते हुए अपने-अपने अर्धशतक पूरे किये। बता दें कि इस मैच में ईशान किशन ने 81 गेंद खेलते हुए कुल 82 रनों की शानदार पारी खेली। ईशान ने अपनी पारी के दौरान 9 चौके और 2 छक्के की मदद से कुल 82 रन बनाए वहीं हार्दिक पांड्या ने 90 गेंदों में 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 87 रनों की दमदार पारी खेली।

शाहीन, नसीम और राउफ ने किया कमाल

आपको बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के अहम ग्रुप मैच में पाकिस्तानी गेंदबाजों का जलवा देखने को मिला। पाकिस्तान के शाहीन शाह अफरीदी ने पाल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में कहर बरपाते हुए कुल 4 विकेट अपने नाम कर लिए। नसीम शाह और हरिस राउफ ने टीम के लिए 3 -3 विकेट लिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories