शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरIND vs PAK: रितिका को लेकर बाबर आजम ने रोहित शर्मा से...

IND vs PAK: रितिका को लेकर बाबर आजम ने रोहित शर्मा से पूछा ऐसा सवाल, हिटमैन का जवाब सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

Date:

Related stories

IND vs PAK: 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हुई थी। इस टूर्नामेंट का पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच में खेला गया था जिसमें पाकिस्तान ने नेपाल की टीम को 238 रनों से हराया था। वही इस टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच में खेला गया। यह हाई वोल्टेज मुकाबला देखने में काफी रोमांचक था लेकिन बारिश ने इस खेल में खनन पैदा कर दिया जिसकी वजह से यह मुकाबला रद्द कर दिया गया।‌ इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीत का पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

रोहित, विराट कोहली, शुभमन गिल जैसे खिलाड़ी हुए फेल

2 सितंबर को पाकिस्तान और भारत के बीच खेला गया हाई वोल्टेज मुकाबला श्रीलंका के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में आल आउट होकर 266 रन बनाए थे। ‌भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया यह मुकाबला काफी रोमांचक था। इस मुकाबले में रोहित, विराट कोहली, शुभमन गिल जैसे विस्फोटक खिलाड़ी भी फेल नजर आए। इस दौरान रोहित शर्मा ने 22 गंदे खेल कर 11 रन बनाए। वही शुभमन गिल ने 32 गेंद पर 10 रन। साथ ही विराट कोहली ने 7 गेंद पर 4 रन बनाकर पेवेलियन की ओर लौट पड़े। हालंकि ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने अपनी विस्फोटक पारी से टीम को संभाला।

रितिका को लेकर बाबर आजम ने रोहित शर्मा से पूछा ऐसा सवाल

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और बाबर आजम का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मैच से पहले प्रैक्टिस करते समय भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम एक दूसरे हाल-चाल पूछ रहे थे। इसके बाद बाबर आजम ने रोहित शर्मा से मुस्कुराते हुए पूछा कि, और भाभी कैसी है वो नहीं आई, समायरा कैसी है ? इसके बाद रोहित शर्मा ने बाबर आजम को ऐसा जवाब दिया कि सभी हैरान हो गए। दरअसल रोहित शर्मा ने बाबर आजम के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, रितिक नहीं आई बेटी अब स्कूल जाने लगी है इसलिए उसको देखने के लिए कोई चाहिए घर पर, समायरा अच्छी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।         

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories