मंगलवार, जून 18, 2024
होमख़ास खबरेंशोएब अख्तर शर्मसार! टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को भारत से मिली...

शोएब अख्तर शर्मसार! टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को भारत से मिली करारी हार पर पूर्व तेज गेंदबाज का फूटा गुस्सा, कहा ‘पूरा देश..’

Date:

Related stories

IND vs PAK T20 World Cup 2024: सोमवार को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए टी20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया। बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 119 रन बनाएं। जिसका पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 113 रन ही बना सकी। वहीं अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने पाकिस्तान की हार के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है।

शोएब अख्तर ने क्या कहा?

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया जिसमे वह कहते हुए नजर आ रहे है कि “मैं जानता हूं कि आप निराश हैं, पूरा देश निराश है। मनोबल गिरा हुआ है। खेल की शुरुआत में मैंने कहा था कि व्यक्तिगत लक्ष्य मायने नहीं रखता। आपको एक-दूसरे के लिए खेलने की ज़रूरत है, देश के लिए खेलने की ज़रूरत है। आपको मैच जीतने का इरादा दिखाना होगा।

1000 रन, 4000 या 10000 करियर रन जैसे व्यक्तिगत मील के पत्थर कोई मायने नहीं रखते। क्या पाकिस्तान सुपर 8 से पहले बाहर होने का हकदार है? ईश्वर जानता है”। गौरतलब है कि शोएब अख्तर हमेशा भारत और पाकिस्तान मैच के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते है। गौरतलब है कि पिछेल मुकाबले में पाकिस्तान को हार का मुंह देखना पड़ा था जहां यूएस ने उसे सुपर ओवर में हरा दिया था।

इंडिया पाकिस्तान मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय बल्लेबाज 20 ओवरों में 119 रन ही बना पाई। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन ऋषभ पंत ने बनाएं। पंत ने 31 गेदों पर 43 रन की शानदार पारी खेली। बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान के प्लेयरों ने एक अच्छी शुरूआत दी। एक समय तो ऐसा लग रहा था कि भारत यह मुकाबला हार जाएगा। आखिरी के 6 ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने दमदार वापसी की। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट जसप्रीत बुमराह ने लिया उन्होंने 14 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं हार्दिक पंड्या ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 24 रन देकर 2 विकेट लिए।

Latest stories