रविवार, जुलाई 14, 2024
होमख़ास खबरेंIND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: विराट कोहली के...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: विराट कोहली के मैदान में आते ही Hotstar ने बनाया रिकॉर्ड, 3.3 करोड़ लोगों की आयी बाढ़

Date:

Related stories

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: हार्दिक या बुमराह! रोमाचंक जीत में किस खिलाड़ी ने निभाई अहम भूमिका; यहां जानें

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: भारतीय क्रिकेट टीम ने आज बाराबाडोस में खेले गए टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबले में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हरा दिया है।

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: टी-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर से रन मशीन के नाम से मशहूर विराट कोहली छा गए हैं। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे इस मैच में विराट कोहली ने 76 रन बनाए हैं. आपको बता दें, टी-20 विश्वकप का फाइनल मुकाबला वेस्टइंडीज के बारबाडोस मैदान में खेला जा रहा है. भारत पहली पारी खेल चुका है अब साउथ अफ्रीका के सामने 177 रनों का टारगेट है। भारतीय टीम ने 176 रन बनाए हैं. ऐसे में सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारत के सबसे तेज बल्लेबाज विराट कोहली की हो रही है. विराट कोहली ने अपने फैंस का दिल खुश कर दिया है। इसके साथ ही किंग कोहली ने एक और बड़ा रिकॉर्ड बनाया है और वो है Hotstar पर 3.3 करोड़ की व्यूअरशिप का रिकॉर्ड.

मैदान में विराट कोहली के आते ही Hotstar की व्यूअरशिप का टूटा रिकॉर्ड

दरअसल, जब किंग कोहली मैदान में आए तो Hotstar पर चल रहे लाइव मैच से 3.3 करोड़ लोग जुड़ गए। इसकी जानकारी Tanuj Singh नाम के एक्स यूजर ने पोस्ट शेयर करके दी है. इस पोस्ट पर लिखा गया है कि, “जब विराट कोहली फाइनल में बल्लेबाजी कर रहे थे, तब हॉटस्टार पर 3.3 करोड़ लोग देख रहे थे। इस टी20 विश्व कप 2024 में सबसे अधिक दर्शक संख्या…!!!!”

विराट ने एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories