Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनIND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: क्या पंत को...

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: क्या पंत को सपोर्ट करने पहुंचेंगी उर्वशी रौतेला? इन एक्ट्रेस पर है लोगों की नजर

Date:

Related stories

IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final: T20 वर्ल्ड कप 2024 फाइनल के लिए इंडिया और साउथ अफ्रीका की भिड़ंत होने वाली है। मैच बारबाडोस में खेली जाएगी जिस पर लोगों की नजरे हैं। खैर इस सबसे हटके लोग इस बात के लिए भी इंतजार रहे कर रहे हैं कि आखिर किन क्रिकेटर्स वाइफ और पार्टनर्स को यहां स्पॉट किया जाता है क्योंकि अक्सर अपने क्रिकेटर्स पति और बॉयफ्रेंड को सपोर्ट करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस पहुंचती है। ऐसे में इस बार भी लोगों की नजरें कुछ हसीनाओं पर टिकी हुई है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर कौन-कौन है उस लिस्ट में।

उर्वशी रौतेला

ऋषभ पंत को सपोर्ट करने के लिए उर्वशी रौतेला को अक्सर स्टेडियम में देखा जाता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या IND vs SA ICC T20 World Cup 2024 Final में भी वह ऐसा करती हैं। यह बात सच है कि ऋषभ पंत को लेकर उन्हें अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है लेकिन बावजूद इसके उर्वशी हर एक मैच में स्टेडियम में नजर आती है । इससे यही पता चलता है कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

अनुष्का शर्मा

इस लिस्ट में एक नाम अनुष्का शर्मा का है जो हाल ही में दूसरी बार मां बनी है। अपने पति विराट कोहली को चीयर्स करने के लिए वह अक्सर स्टेडियम में नजर आती है और ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह वहां नजर आएंगी।

नताशा स्टोनोविक

हाल ही में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टोनोविक के बीच तलाक की खबरें खूब लाइमलाइट में रही थी। यह कहा जा रहा था कि दोनों अब एक साथ नहीं हैं और उनके बीच अनबन की खबरें भी आई। वहीं अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या फाइनल नाइट में वह अपने पति को सपोर्ट करते हुए दिखाई देंगी और स्टेडियम में चीयर्स करती नजर आएंगी।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण अक्सर क्रिकेट के स्टेडियम में मैच को एंजॉय करने के लिए पहुंचती है लेकिन फिलहाल वह प्रेगनेंसी फेज में है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या वह जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories