बुधवार, जुलाई 17, 2024
होमख़ास खबरेंIndia T20 World Cup Win: मुंबई से दुबई तक, लोगों ने भारत...

India T20 World Cup Win: मुंबई से दुबई तक, लोगों ने भारत की टी20 विश्व कप जीत का जश्न कुछ इस तरह मनाया, देखें विडियो

Date:

Related stories

India T20 World Cup Win: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद अहमदाबाद से लेकर दुबई तक पूरी दुनिया जश्म में डूबी हुई है लोग अलग- अलग अंदाज से इस खुशी को सेलीब्रेट कर रहे है। कोई पटाखे फोड़ रहा है तो कोई नाच रहा है। गौरतलब है कि भारत को यह टी20 वर्ल्ड की ट्राफी 17 साल बाद मिली है। फैंस इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते है। बीती रात टीम इंडिया के फाइनल जीतने के बाद ऐसा लग रहा था कि कोई त्योहार है लोगों ने आधी रात दिवाली मनाना शुरू कर दिया और जमकर पटाखे फोड़े।

पूरे देश ने मनाया जीत का जश्न

मुंबई हवाई अड्डे पर, प्रशंसकों को ढोल की थाप पर नाचते देखा गया, और सड़कों पर, कई जश्न मनाने वाले लोग वाहनों के ऊपर चढ़ गए। कोलकाता की सड़कें पटाखों और प्रशंसकों की चीख-पुकार और सीटियों से जगमगा उठीं। बेंगलुरु में टीम इंडिया की पोशाक पहने कई प्रशंसक पब और बाहर भोजनालयों में नाचते नजर आए। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी बधाईयों का ताता लग गया। वहीं जम्मू में भी लोगों ने जीत का जश्न मनाया और भारत माता की जय के नार लगाए।

दिल्ली में फैंस ने जाहिर की खुशी

बता दें कि दिल्लीवासियों ने जीत का जश्म मनाते हुए जमकर पटाखे फोड़े इसके साथ ही भारत माता की जय के नारे लगाए गए। हैदराबाद में, सैकड़ों उत्साही प्रशंसक एकत्र हुए और एक स्वर में “इंडिया इंडिया” के नारे लगाए। छत्तीसगढ़ के रायपुर में, प्रशंसकों ने भारत की जीत पर खुशी मनाते हुए रात भर आसमान में आतिशबाजी की।

सोशल मीडिया पर फैंस ने शेयर की वीडियो

mr.mnv नाम के एक यूजर ने विडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि @ Indiancricketteam को धन्यवाद 19 नवंबर का सब दुख खत्म हो गिया और आखिरकार ट्राफी घर आ गई।

मूवी की जगह सिनेमाघर में मैच चलने लगा

क्रिकेट का आलम देखिए कि एक सिनेमाघर में मूवी के बजाय मैच चलने लगा और लोग जमकर उसका लुत्फ उठा रहे थे। justbodke नाम एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया। जहां जीत के बाद लोग जमकर नाचते हुए नजर आ रहे है।

Latest stories