शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमविदेशपाकिस्तानी पेसर Shoaib Akhtar ने टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप जीत...

पाकिस्तानी पेसर Shoaib Akhtar ने टीम इंडिया की टी20 वर्ल्ड कप जीत पर दी प्रतिक्रिया, कहा ‘मैंने कहा था’…’, देखें वीडियो

Date:

Related stories

India T20 World Cup Win: रोहित एंड कंपनी की यह कई सालों के मेहनत का असर है जो पूरी दुनिया में आज भारतीय क्रिकेट टीम के नाम डंका बज रहा है। मालूम हो कि कल रात यानि 29 जून को हुए भारत और साउथ अफ्रीका के बीच फाइनल टी20 मुकाबले में भारत ने रोमांचक मुकाबले में अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ट्राफी अपने नाम कर ली है। इस जीत के बाद से भारतीय फैंस के सीना गदगद हो गया है। वहीं अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भी लोग बधाई दे रहे है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर भी रोहित एंड कंपनी को बधाई देते नजर आए।

शोएब अख्तर ने टीम इंडिया को दी जीत की बधाई

आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर कर किया जहां वह भारतीय टीम के कसीदे पढ़ते हुए नजर आए। उन्होंने कहा कि “रोहित शर्मा ने कर दिखाया, क्या कहा जाए, मैंने उन्हें अहमदाबाद में देखा था। शोएब ने आगे कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि हिंदुस्तान 2023 विश्वकप भी जीतना डिजर्व करता था और ये भी और हिंदुस्तान को बहुत-बहुत मुबारकबाद।

भारतीय टीम इस पूरे टूर्नामेंट बहुत अच्छा खेली और फाइनल तक वह अजेय भी रहे”। रोहित को पता था कि दुनिया उन्हें कितना मानती है और जो गलती उनसे अहमदाबाद में हुई थी, वो उन्होंने पूरी कर दी”।

रोहित शर्मा और विराट ने टी20 से लिया संन्यास

टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद पहले विराट कोहली ने संन्यास का ऐलान किया उसके बाद रोहित शर्मा ने भी टी20 वर्ल्ड कप को अलविदा कह दिया। मालूम हो कि 2007 में जब भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था तब भी रोहित शर्मा भारतीय टीम का हिस्सा थे। आपको बताते चले कि 2007 के टी20 फाइनल में भी शर्मा ने शानदार पारी खेली थी। वहीं अब 17 के बाद साल भारत को दुबारा टी20 बादशाह बनाया और खिताब अपने नाम कर लिया।

Latest stories