Thursday, October 24, 2024
Homeख़ास खबरेंबाराबाडोस से दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, जानें कब और कहां देख सकेंगे...

बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची टीम इंडिया, जानें कब और कहां देख सकेंगे T-20 विश्व कप चैंपियन्स की विक्ट्री परेड?

Date:

Related stories

Rohit Sharma Viral Video: T20 विश्व कप जीतने के बाद कप्तान के स्वागत में बिछी पलकें, देखें बचपन के दोस्तों का खास अंदाज

Rohit Sharma Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप फाइनल जीतने के बाद, बीते कल यानी 4 जुलाई को बाराबाडोस से दिल्ली पहुंची। इस दौरान टीम के सभी खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से भी मुलाकात की।

T20 World Cup Victory Parade: वानखेड़े में Bumrah की तारीफ में कसीदे गढ़ते हुए ये क्या बोल गए Virat? यहां जानें डिटेल

T20 World Cup Victory Parade: मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम आज खूब चर्चाओं में है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा आज टी20 विश्व कप 2024 फाइनल जीतने के बाद मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक विक्ट्री परेड (T20 World Cup Victory Parade) निकाला गया है।

Indian Team Victory Parade Streaming: भारतीय क्रिकेट टीम, टी-20 विश्व कप 2024 में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद आज बाराबाडोस से दिल्ली पहुंच चुकी है। भारतीय टीम के खिलाड़ी इस दौरान आईटीसी मौर्य होटल में ठहरे हैं और टीम के सभी खिलाड़ियों को सुबह 11 बजे PM Modi के साथ लंच में शामिल होना है। क्रिकेट टीम के कार्यक्रम को लेकर एक विशेष शेड्यूल तैयार कर लिया गया है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया के खिलाड़ी आज शाम 5 बजे से मुंबई के मरीन ड्राइव व वानखेड़े स्टेडियम में विक्ट्री परेड (Indian Team Victory Parade Streaming) करेंगे। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी दिल्ली से चार्टर्ड विमान द्वारा मुंबई पहुंचेंगे और वहां विशेष बस में सवार हो कर विक्ट्री परेड का हिस्सा बनेंगे। ऐसे में आइए हम आपको भारतीय टीम के विक्ट्री परेड के शेड्यूल से जुड़े सभी डिटेल देते हैं और साथ ही ये भी बताते हैं कि विक्ट्री परेड की लाइव स्ट्रीमिंग कहां और कब शुरू होगी।

जियो सिनेमा ऐप पर होगी लाइव स्ट्रीमिंग

भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा मुंबई में की जाने वाली विक्ट्री परेड की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा (Jio Cinema) ऐप पर शाम 4.30 बजे से शुरू होगी। ऐसे में खेल प्रेमी टीम इंडिया की विक्ट्री परेड को इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से देख सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्टस (Star Sports) के यूट्यूब चैनल पर भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा निकाली गई विक्ट्री परेड को लाइव देखा जा सकता है।

T.V पर कहां देखें विक्ट्री परेड?

क्रिकेट प्रेमियों के ज़हन में ये सवाल भी आ रहा होगा कि वे टेलिविजन (T.V) पर कहां और कब से भारतीय क्रिकेट टीम की विक्ट्री परेड देख पाएंगे। बता दें कि स्टार स्पोर्टस (Star Sports) चैनल पर विक्ट्री परेड को लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा स्पोर्टस 18 (sports 18) चैनल पर भी विक्ट्री परेड को लाइव देखा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories