Home विडियो Shweta Sehrawat का दिखा Cool लुक, चलती गाड़ी पर लगाए ठुमके, वर्ल्ड...

Shweta Sehrawat का दिखा Cool लुक, चलती गाड़ी पर लगाए ठुमके, वर्ल्ड चैंपियन खिलाड़ी का हुआ बेहतरीन स्वागत, देखें Video

0
Indian Women’s Under19 Team

Indian Women’s Under19 Team: भारतीय महिला अंडर 19 की टीम (Indian Women’s Under19 Team) ने पहली बार हुए अंडर 19 वर्ल्ड में इतिहास रचते हुए वर्ल्ड कप पर कब्जा जमाया। फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड टीम को 7 विकेट से हराकर टीम इंडिया ने खिताब जीता था। वहीं, अब टीम की सभी खिलाड़ी अपने घर वापस लौट रही हैं और उनका शानदार तरीके से स्वागत किया जा रहा है। लेकिन इस बीच टीम की उपकप्तान श्वेता सहरावत (Shweta Sehrawat) अपने घर पहुंची और उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

श्वेता सहरावत ने किया अपने दोस्तों संग डांस

महिला टीम की उपकप्तान श्वेता सहरावत कल अहमदाबाद में हुए शानदार सम्मान समारोह के बाद अपने घर पहुंची और उनका एयरपोर्ट से लेकर घर तक बेहतरीन स्वागत किया गया। श्वेता सहरावत के स्वागत के लिए बैंड बाजा के साथ गाड़ी भी थी। जिसमें उन्हें बैठाकर और फूल का माला पहनाकर स्वागत किया गया। ढोल और बैंड बाजे को बजते देख उन्हें भी नहीं रहा गया और उन्होंने गाड़ी के बोनट पर बैठ कर ही ठुमका लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने गाड़ी से उतरकर अपने सभी दोस्तों के साथ जमकर डांस किया। जिसका वीडियो ANI ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

Also Read: वर्ल्ड कप में परचम लहराने वाली भारत की चैंपियन बेटियों पर मेहरबान हुए BCCI ने कर दी नोटों की बौछार

यहां देखें वीडियो:

श्वेता सहरावत का रहा थे बेहतरीन प्रदर्शन

भारतीय महिला टीम की सलामी बल्लेबाज श्वेता सेहरावत ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में दिखीं थी और उन्होंने अपने बल्ले से जमकर साउथ अफ्रीका में रन बनाए। श्वेता सेहरावत ने इस वर्ल्ड कप में 7 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने 99 की बेहतरीन औसत से 297 रन बनाए। वहीं, उनके बल्ले से वर्ल्ड कप में तीन अर्धशतक भी निकले हैं और बात की जाए तो उन्होंने इस अंडर 19 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी भी बनी हैं।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version