सोमवार, मई 20, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: Gautam Gambhir ने की KL Rahul की तारीफ, दिया ऐसा...

IPL 2023: Gautam Gambhir ने की KL Rahul की तारीफ, दिया ऐसा बयान

Date:

Related stories

IPL 2023: अभी फिल्हाल इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले कई महीनों से केएल राहुल का बल्ला खामोश रहा है। हालांकि टीम मैनेजमेंट ने लगातार उनको सपोर्ट किया है और उनको टीम से बाहर नहीं किया है। फिर भी अब तक राहुल टीम इंडिया और उनके फैंस का विश्वास नहीं जीत पाए हैं। अब ये देखना काफी ज़्यादा दिलचस्प होगा कि क्या राहुल आईपीएल में कुछ कमाल कर पाते है या नहीं। अभी पिछले दिनों ही लखनऊ की टीम ने अपने नए जर्सी का लॉन्च इवेंट किया। इस जर्सी का कलर डार्क ब्लू है। लखनऊ की टीम के मेंटर और भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर भी इस लॉन्च इवेंट (IPL 2023:) में मौजूद रहे।

गंभीर ने केएल राहुल को लेकर दिया ऐसा बयान (IPL 2023)

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के सलाहकार और टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज़ गौतम गंभीर ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) से पहले लखनऊ के कप्तान केएल राहुल की जमकर तारीफ की है। बातों बातों में उन्होंने कहा कि लखनऊ की टीम काफी ज़्यादा लकी है कि उनके पास केएल राहुल जैसा एक खिलाड़ी है। गौतम ने कहा, “हमारी टीम के कप्तान केएल राहुल के पास बहुत स्थिर और संतुलित दिमाग है। काश मेरे पास यह होता। मैं बहुत आक्रामक खिलाड़ी था। लखनऊ की टीम के लिए केएल राहुल का कप्तान होना आगे जाकर काफी अधिक सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा।”

ये भी पढ़ें: WPL 2023: हर्षा भोगले ने निभाया अपना वादा, ग्रेस हैरिस को बर्गर देकर किया सरप्राइज

पहले सीज़न में लखनऊ की टीम ने किया था प्रभावित

लखनऊ की टीम आईपीएल में पिछले साल 2022 में शामिल हुई थी। अपने पहले ही सीज़न में टीम प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब भी रही थी। आयुष बदोनी जैसे युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी को टीम मैनेजमेंट ने परखा और स्क्वाड का हिस्सा बनाया। उन्होंने भी कई छोटी लेकिन असरदार पारियां खेली। पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को उम्मीद है कि आईपीएल 2023 में भी लखनऊ के कप्तान केएल राहुल बीते सीजन जैसा ही प्रदर्शन करेंगे।

Latest stories